Breaking News

उत्कृष्ट पत्रकारिता के लिए अखिल श्रीवास्तव का हुआ सम्मान

• कायस्थ महासभा ने अपने परिवार के होनहारों को किया सम्मानि

रायबरेली। अद्वितीय चित्रांश महासभा ने कलम पूजन का आयोजन स्थानीय चित्रगुप्त मन्दिर निकट कैपिटल उत्सव लान में किया। कई वर्षों से यह कार्यक्रम चला आ रहा है, जिसमें बड़े-बड़े पदों उदीयमान रहे कायस्थ समुदाय के लोगो को सम्मान मिलता है।

👉वाह क्‍या किस्‍मत है! यूएई में मजदूरी कर रहा भारतीय रातोंरात बना करोड़पति

उन्ही में एक चेहरा पत्रकार अखिल श्रीवास्तव का रहा है आपको बता दे कि अखिल वर्तमान में शमशेर सिंह के नए हिंदी नेशनल चैनेल इंडिया डेली लाइव के लिए जिला संवाददाता की कमान संभाल रहे है।

उत्कृष्ट पत्रकारिता के लिए अखिल श्रीवास्तव का हुआ सम्मान

कम उम्र में अपनी अलग पहचान बनाने वाले अखिल लगभग सात सालों से जिले में पत्रकारिता की अलख जगाए हुए है और वही अलग अलग मंचो पर सम्मान के हकदार भी रहे है और मंचासीन भी हुए है। कम उम्र में इस ओहदे की जिम्मेदारी का निर्वहन करने में ना कभी पीछे हटे ना ही छवि दाव पर लगाये शायद यही कारण है कि अखिल को अलग अलग नज़रिए से लोग देखते है।

👉फार्मेसी छात्र भी टेक्नोलॉजी और स्टार्ट-अप की ओर करें रुख: प्रो जेपी पांडेय

इस कार्यक्रम में भाजपा से सदर विधायक अदिति सिंह सहित कई बड़े चेहरे सम्मानित हुए। इस मौके पर सदर विधायक अदिति सिंह और अरविंद श्रीवास्तव व कमल श्रीवास्तव, मोहित श्रीवास्तव, पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष पूर्णिमा श्रीवास्तव उनके पति मुकेश श्रीवास्तव, सहित कायस्थ समुदाय से जुड़े लोग हज़ारों की संख्या में मौजूद रहे।

रिपोर्ट-दुर्गेश मिश्रा 

About Samar Saleel

Check Also

महाराणा प्रताप जयंती कार्यक्रम को लेकर पुलिस ने क्षत्रिय समाज के नेता को कोतवाली में बैठाया, कार्यक्रम हेतु प्रशासन ने नही दी अनुमति

बिधूना/औरैया। महाराणा प्रताप जयंती पर कार्यक्रम हेतु अनुमति न मिलने पर क्षत्रिय समाज द्वारा जयंती ...