Breaking News

छात्र छात्राओं के तकनीकी शिक्षा का सशक्त माध्यम है स्मार्ट फोन: वेद प्रकाश गुप्ता

अयोध्या। तकनीकी शिक्षा को सशक्त बनाने के लिए उत्तर प्रदेश सरकार की महत्वाकांक्षी पहल डिग्री कॉलेज के छात्र छात्राओं को स्मार्टफोन वितरित कर उन्हे आधुनिक बनाना है। उक्त बाते बुधवार को पीडी पांडेय राजपति महाविद्यालय अयोध्या के छात्र-छात्राओं को स्मार्टफोन वितरित करते हुए अयोध्या नगर विधायक वेद प्रकाश गुप्ता ने कहीं।

छात्र छात्राओं के तकनीकी शिक्षा का सशक्त माध्यम है स्मार्ट फोन: वेद प्रकाश गुप्ता

श्री गुप्ता ने कहा कि हम सब सौभाग्यशाली हैं कि अयोध्या में निवास कर रहे हैं आज पूरी दुनिया अयोध्या की तरफ देख रही है क्योंकि भगवान श्री राम लला हजारों वर्षों की प्रतिछा के बाद आगामी 22 जनवरी 2024 को राम मंदिर में विराजमान होंगे।

आने वाले दिनों में अयोध्या नगरी एक हाइटेक सिटी बनेगी यहां के लोगों के लिए रोजगार की कमी नहीं रहेगी। क्योंकि पर्यटन के साथ-साथ रामनगरी में उद्योगपति तरह-तरह के उद्योगों को लगाने पर भी विचार कर रहे हैं जिसमें यहां के युवाओं को रोजगार मिलना स्वाभाविक है।

👉प्रिंस राज ने अविवि को नार्थ ईस्ट जोन इंटर यूनिवर्सिटी एथलेटिक्स प्रतियोगिता में दिलाया पहला कांस्य पदक

श्री गुप्ता ने युवाओं से स्मार्टफोन का सदुपयोग करने की अपील करते हुए कहा की स्मार्टफोन के जरिए छात्राएं आधुनिक से आधुनिक जानकारी हासिल कर अपने ज्ञान को बढ़ा सकते हैं। विशिष्ट अतिथि के तौर पर दीनदयाल इंटर कॉलेज के प्रधानाचार्य भाजपा नेता अरुण तिवारी ने कहा कि जब से भाजपा सरकार आई है युवाओं के लिए कई योजनाओं को लागू किया गया है।

छात्र छात्राओं के तकनीकी शिक्षा का सशक्त माध्यम है स्मार्ट फोन: वेद प्रकाश गुप्ता

कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए महाविद्यालय के प्रबंधक राकेश पांडे ने अयोध्या विधायक वेद प्रकाश गुप्ता की तारीफ करते हुए कहा कि हमारे विधायक सर्व सुलभ, ईमानदार तथा कर्मठी है।

👉मोहम्मद सहील अवध विवि के बने उप कुलसचिव

राम मंदिर के कार्यक्रम की व्यवस्थाओं के बीच हमारे महाविद्यालय के लिए अपना कीमती समय निकालकर के जो समय दिया है और हमारे निमंत्रण को स्वीकार किया उसके लिए हमारा पूरा महाविद्यालय परिवार विधायक जी का ऋणी रहेगा।

छात्र छात्राओं के तकनीकी शिक्षा का सशक्त माध्यम है स्मार्ट फोन: वेद प्रकाश गुप्ता

कार्यक्रम का संचालन रमेश पाठक ने किया। भाजपा नेता उदयराज बाबा, रवीन्द्र देव तिवारी, प्रधानाचार्य पीडी पाण्डेय इंटर कॉलेज संजीव चतुर्वेदी, राम प्रीत वर्मा, अम्बिका वर्मा, नीरज राना, देवेंद्र तिवारी, रमन दूबे, बलराम दूबे, मुन्ना लाल दूबे, अनिल तिवारी, राम जीत निषाद, प्राचार्य महाविद्यालय जय शंकर यादव, रंगनाथ पांडेय, अशोक दूबे आदि उपस्थित रहे।

रिपोर्ट-जय प्रकाश सिंह

About Samar Saleel

Check Also

देश की जनता कह रही, जो राम को लाए हैं हम उनको लाएंगे- योगी

• मुख्यमंत्री योगी ने लखीमपुर खीरी के मोहम्मदी के धौरहरा लोकसभा क्षेत्र में जनसभा को ...