Breaking News

हॉलिडे एन्जॉय करते दिखी तारा सुतारिया, इंटरनेट पर नए क्लासी लुक ने जमकर बटोरी सुर्खियाँ

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक तारा सुतारिया ने अपने नए अंदाज को दिखकर सभी को मदहोश कर दिया है. तारा सुतारिया बॉलीवुड की हिट एक्ट्रेस बन चुकीं हैं व इस समय उनके लाखो फैंस हैं. ऐसे में हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी बहुत ज्यादा सेक्सी व सेक्सी अंदाज में मोनोकिनी पिक्चर शेयर की है जो आप देख सकते हैं.

वैसे तारा इन दिनों सोशल मीडिया पर एक के बाद एक हॉलिडे एन्जॉय करते हुए फोटोज़ शेयर कर रही हैं व उनका लुक इस दौरान बहुत ज्यादा क्लासी दिखाई दे रहा है. वैसे तारा के कई हॉट फोटोज आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं लेकिन इस बार तो सभी ने हद ही पार कर दी है क्योंकि इस बार वह बहुत ज्यादा अधिक बोल्ड हो गईं हैं.

आपने तारा को बीते दिनों सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म ‘मरजावां’ में देखा ही होगा. इस फिल्म में तारा ने एक गूंगी लड़की का भूमिका निभाया था, जो कि दर्शकों को बहुत ज्यादा पसंद आया था व इस समय तारा के फैन फॉलोवर बहुत ज्यादा बढ़ चुके हैं. आपकी जानकारी के लिए बताते चलें कि तारा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘तड़प’ की तैयारियों में लगी हुई हैं व इस फिल्म में तारा बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी के साथ दिखाई देंगी.

About News Room lko

Check Also

फिर दिखा किंग खान का खास अंदाज, केकेआर के खिलाड़ी सुनील नरेन के साथ बिताया कीमती वक्त

कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक शाहरुख खान हर तरह से अपनी टीम के खिलाड़ियों के ...