Breaking News

अमिताभ बच्चन पहुंचे अयोध्या, रामलला के दरबार में लगाई हाजिरी

अयोध्या। सदी के महानायक अमिताभ बच्चन शुक्रवार को अयोध्या पहुँचे। उन्होंने रामलला के दरबार में हाजिरी लगाई। 19 दिनों के भीतर वे दूसरी बार अयोध्या पहुंचे हैं।

इससे पहले 22 जनवरी को रामलला की प्राण प्रतिष्ठा समारोह में अमिताभ बच्चन शामिल हुए थे। भारी सुरक्षा प्रबंधों के मध्य गेट नंबर 11 से उन्होंने राम जन्म भूमि परिसर में प्रवेश किया और राम लला की पूजा अर्चना की।

👉‘वे सत्ता में होते तो पता नहीं देश का क्या होता’, वित्त मंत्री ने लोकसभा में विपक्ष पर साधा निशाना

अमिताभ बच्चन पहुंचे अयोध्या, रामलला के दरबार में लगाई हाजिरी

मुख्य अर्चक आचार्य सत्येंद्र दास ने उनका अभिनंदन किया। ट्रस्ट के पदाधिकरियो ने भी अमिताभ बच्चन का अभिनंदन किया। रामलला के दरबार में दर्शन पूजन करने के बाद अमिताभ बच्चन मंडलायुक्त आवास पहुंचे हैं। वे सिविल लाइन स्थित एक ज्वेलर्स शोरूम का उद्घाटन भी करेंगे।

पुरानी बातों को ताजा करते हुए अमिताभ बच्चन ने कहा, जब मैं कहीं जाता हूं तो लोग कहते हैं। आप मुंबई रहते हैं यहां आना-जाना नहीं होगा कैसे आपके साथ ताल्लुक बढ़ाया जाएगा, तो बाबूजी ने (हरिबंशराय बच्चन) ने एक बात कही थी वह कहावत भी अवधी में है, क्योंकि हमारी पैदाइश इलाहाबाद की है।

👉मोबाइल फोन विनिर्माण क्षेत्र में पैदा होंगी 2.50 लाख नौकरियां, कंपनियों की उत्पादन क्षमता में आएगी तेजी

बाबूजी की कहावत है अवधी में, हाथी घूमे गांव गांव, जेके हाथी वही कै नाव। यह सच है हम इलाहाबाद में रहे कोलकाता में रहे दिल्ली में रहे मुंबई में रहे लेकिन जहां कहीं भी रहे कहलाए गए छोरा गंगा किनारे वाला।

रिपोर्ट-जय प्रकाश सिंह 

About News Desk (P)

Check Also

हाथरस जा सकते हैं राहुल गांधी, भगदड़ में घायल पीड़ितों से मिलेंगे; बांटेंगे दुख-दर्द

हाथरस: नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी भी सत्संग भगदड़ हादसे को लेकर हाथरस आ सकते हैं। वह ...