Breaking News

सीएमएस छात्रा ने जीती रीजनल चैम्पियन ट्राफी

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल अलीगंज द्वितीय कैम्पस की केजी की छात्रा प्रिशा बाजपेयी ने रीजनल लेविल एबेकस कम्पटीशन में चैम्पियन का खिताब जीतकर विद्यालय का नाम गौरवान्वित किया है। इस उपलब्धि हेतु प्रिशा को एचीवर्स ट्राफी प्रदान कर सम्मानित किया गया है। प्रतियोगिता का आयोजन शैक्षिक संस्था ब्रेनोब्रेन के तत्वावधान में हुआ।

सीएमएस छात्रा ने जीती रीजनल चैम्पियन ट्राफी

सीएमएस प्रेसीडेन्ट एवं एमडी प्रो गीता गाँधी किंगडन ने प्रिशा की बहुमुखी प्रतिभा की प्रशंसा करते हुए उसके उज्जवल भविष्य की कामना की है। प्रतियोगिता में कई विद्यालयों के छात्रों ने प्रतिभाग कर अपनी गणितीय प्रतिभा का प्रदर्शन किया। सीएमएस के इस प्रतिभाशाली छात्र ने एबेकस के माध्यम से गणित के सवालों के जवाब निकाले एवं अपनी बहुमुखी प्रतिभा का प्रदर्शन कर रीजनल चैम्पियन ट्राफी अपने नाम की।

रामलला का दर्शन करने अयोध्या पहुंचे कर्नाटक के पूर्व उप मुख्यमंत्री, कहा- श्री हनुमान के जन्म स्थान से श्री राम के जन्म स्थान पर आया हूं

आयोजकों ने इस प्रतिभाशाली छात्रा की बहुमुखी प्रतिभा की भूरि-भूरि प्रशंसा करते हुए प्रशस्ति पत्र व चैम्पियनशिप ट्राफी प्रदान कर सम्मानित किया। सीएमएस छात्र न सिर्फ शैक्षिक क्षेत्र में अपितु समाज के अन्य बहुतेरे क्षेत्रों में भी विद्यालय का नाम राष्ट्रीय व अन्तर्राष्ट्रीय स्तर पर रोशन कर रहे हैं क्योंकि सीएमएस अपने छात्रों के बौद्धिक विकास के साथ उन्हें सामाजिक गतिविधियों एवं रचनात्मक कार्यों के लिए विशेष रूप से प्रेरित करता है। यही कारण है कि सीएमएस छात्र सदैव ही विभिन्न रचनात्मक एवं सृजनात्मक प्रतियोगिताओं में अपनी बहुमुखी प्रतिभा की छाप छोड़कर विद्यालय का गौरव बढ़ा रहे हैं।

About Samar Saleel

Check Also

आम आदमी को उसके अधिकारों के प्रति जागरूक किया जाना चाहिए, बोले- बॉम्बे हाईकोर्ट के चीफ जस्टिस

आम आदमी को, फिर चाहे वह तमिलनाडु का ग्रामीण हो या गोवा का मोबाइल रिपेयर ...