Breaking News

संग्राम सिंह ने दिखाई राम लला की खूबसूरत झलक

मुंबई। खेल जगत के उत्कृष्ठ खिलाड़ी अर्जुन अवार्डी और कॉमन कुश्ती गोल्ड मेडलिस्ट संग्राम सिंह (Sangram Singh) ने हाल ही में अयोध्या में श्री राम लला के दर्शन किये। अपने कैमरे में संग्राम सिंह ने कैद किया रामलला की मूर्ति का ऐसा अद्भुत नजारा जो मानो आंखों से ओझिल न हो। घर पर बैठे-बैठे संग्राम सिंह ने अपने चाहने वालो कें लिये श्रीराम जी की अविष्मरणीय मूरत का दर्शन करवा दिया जो खुद संग्राम सिंह के दिल से आजीवन काल तक छपा रहेगा।

संग्राम सिंह ने दिखाई राम लला की खूबसूरत झलक

खेल जगत में काफी सालों के अंतराल में कुश्ती में दुबई प्रो चैंपियनशिप में स्वर्ण पदक जीतने के बाद संग्राम सिंह ने अयोध्या जाकर श्री राम लला के दर्शन किये । आपको बता दे कि संग्राम के साथ उनकी धर्म पत्नी पायल रोहतगी भी थी।

सनातन की ज्योत जगाने आया ‘सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल’

संग्राम सिंह कहते हैं कि,” ये पल मेरे लिए अद्भुत हैं। राम नगरी अयोध्या में श्री राम लला के दर्शन से मैं गदगद हो गया हूं। ऐसा लग रहा हैं कि मैं भगवान से साक्षात्कार कर रहा हु। इस पल को शब्दों की जरूरत नही ये अनुभूति जीवन की सबसे सुखद अनुभूति हैं। आज मेरे पास जो भी कुछ हैं सब भगवान की कृपा से हैं। मैं कृतघ्न हु श्रीराम का “।

संग्राम सिंह ने दिखाई राम लला की खूबसूरत झलक

संग्राम सिंह ने कहा कि, मुझे अयोध्या आने के लिए आमंत्रित किया गया था। रामजी एक मर्यादा पुरुषोत्तम देव आत्मा थे। वो किसी जातिवाद से नही जुड़े थे। मैं लोगों से कहता हूं कि मंदिर जाए लेकिन उनके आदर्शों का पालन भी करे क्योंकि साधक वो नही जो मन से जीते हैं, साधक वो हैं जो संकल्प से जीते हैं। इसीलिए हर कार्य में सच्चाई ,दृढ़ता और संकल्प होना चाहिए।

रेड कलर के हॉट आउटफिट में मंत्रमुग्ध कर देती हैं मधुरिमा तुली

आपको बता दे कि संग्राम सिंह बहुत ही जल्द फ़िल्म ‘उड़ान जिंदगी की’ (film Udaan Zindagi Ki) में दिखाई देंगे । हाल ही में फ़िल्म का पोस्टर और ट्रेलर रिलीज किया गया जिसे लोगो का अच्छा प्रतिसाद मिल रहा है। फ़िल्म बाप -बेटे के बीच के रिश्ते की अद्भुत कहानी हैं जो लोगों को इंस्पायर करेगी।

About Samar Saleel

Check Also

भारत का लौह अयस्क उत्पादन अप्रैल-अगस्त में 7.4% बढ़कर 11.6 करोड़ टन हुआ, सरकार ने जारी किए आंकड़े

चालू वित्त वर्ष की अप्रैल-अगस्त अवधि के दौरान लौह अयस्क और मैंगनीज अयस्क के उत्पादन ...