Breaking News

अनन्या के काम से मिली उनकी गर्ल गैंग को सीख, बोलीं- उन्हें पता है चीजों से कैसे करना है डील

अभिनेत्री अनन्या पांडे (Ananya Pandey) अक्सर अपनी बचपन को दोस्त सुहाना खान और शनाया कपूर के साथ देखी जाती हैं। वह दोनों सोशल मीडिया पर अक्सर फोटो भी शेयर करती रहती हैं। अपनी दोस्तों को लेकर अनन्या पांडे अब एक नया खुलासा करते हुए अपनी दोस्त के करियर को लेकर खुलासा किया है। अनन्या ने कहा कि हमारी गर्ल गैंग को पहले से पता है कि मीडिया के साथ कैसे डील करनी है।

निर्माता को अदालत ने सुनाई तीन साल की सजा, अभिनेत्री मालवी मल्होत्रा पर चाकू से किया था वार

अनन्या के काम से मिली उनकी गर्ल गैंग को सीख, बोलीं- उन्हें पता है चीजों से कैसे करना है डील

अपने करियर से खुश हैं अनन्या पांडे

अनन्या पांडे ने कहा कि उनकी दोस्त जो अब करियर शुरू कर रही हैं या करने वाली हैं, उनके लिए मेरी बॉलीवुड की जर्नी काफी सहायक साबित हो सकती है। अनन्या ने कहा, ‘सभी की यात्रा अलग होती है। मैं बहुत खुश हूं कि मैंने सही समय पर ये शुरू कर दिया।

मुझे ऐसा लगता है कि मेरे दोस्त 24-25 साल की उम्र में इसकी शुरुआत कर रहे हैं, वे अपनी ट्रेनिंग पूरी कर चुके हैं। उन्हें यह भी मालूम है कि मीडिया के साथ डील कैसे करना है। अनन्या ने यह भी कहा कि उनकी दोस्त सेट पर तैयार होकर आती हैं, हालांकि जब वे बॉलीवुड में आईं थीं तो उन्हें ये सब नहीं पता था।

Please also watch this video

कोरोना के बाद से लोगों की पसंद में आया है बदलाव

अनन्या पांडे ने कहा कि कोरोना के बाद से लोगों की पसंद में काफी बदलाव आया है। कोरोना के बाद से लोग ओटीटी की तरफ बढ़ गए हैं। ओटीटी पर उनकी पहली कैसी होती इसका उन्हें अंदाजा नहीं है। बता दें कि सुहाना खान ने जोया अख्तर की फिल्म ‘द आर्चीज’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया है। वहीं, उनकी अगली फिल्म किंग है, जिसमें वह अपने पिता के साथ नजर आने वाली हैं। शनाया कपूर अब दक्षिण के दिग्गज अभिनेता मोहनलाल द्वारा निर्देशित अखिल भारतीय फिल्म वृषभा से डेब्यू करने जा रही हैं।

About News Desk (P)

Check Also

बारिश के चलते कच्चे मकान की छत गिरी, मलबे में दबने से दो बच्चों की मौत एक घायल

कन्नौज जिले में लगातार हो रही रिमझिम बारिश कच्चे मकानों के लिए आफत बनी हुई है। ...