Breaking News

भूमि ग्रुप द्वारा 15वां विशाल जागरण कार्यक्रम सम्पन्न

लखनऊ। मां भगवती का 15वां भव्य जागरण और जगराता कार्यक्रम भूमि आईएएस और भूमि ग्रुप परिवार द्वारा लखनऊ में संपन्न हुआ। इस अवसर पर कलकत्ता से आए हुए कलाकारों द्वारा सुंदर झांकी के प्रस्तुतिकरण सहित बड़ी संख्या में भक्त जनों ने रात भर जागरण करके प्रसाद ग्रहण किया और मां जगदंबा से सबकी कुशलता के लिए प्रार्थना की।

भूमि ग्रुप द्वारा 15वां विशाल जागरण कार्यक्रम सम्पन्न

उक्त जानकारी देते हुए भूमि परिवार के प्रमुख सदस्य और भाजपा नेता समाजसेवी प्रदीप सिंह बब्बू ने बताया की भूमि परिवार विगत 15 सालों से वर्ष में दो बार इस तरह से मां भगवती की आराधना का कार्यक्रम करता है।

Please watch this video also 

इस अवसर पर भूमि आईएएस के संस्थापक और ग्रुप के चेयरमैन बीएम सिंह, निदेशक रेनू सिंह, निदेशक अश्वनी सिंह ने सपरिवार भूमि ग्रुप के सदस्यों सहित मां दुर्गा को और उनके सारे स्वरूपों की पूजा अर्चना की।

भूमि ग्रुप द्वारा 15वां विशाल जागरण कार्यक्रम सम्पन्न

चेयरमैन बीएम सिंह ने लोगों से अपील की, कि बेटी बचाओ और बेटी पढ़ाओ के नारे को चरितार्थ करते हुए हम लोग मां भगवती की सच्ची आराधना कर सकते हैं।

श्रीलंका क्रिकेट ने लिया बड़ा फैसला, इस दिग्गज को बनाया मुख्य कोच, बतौर खिलाड़ी बना चुके कई रिकॉर्ड

इस अवसर पर भूमि परिवार के डॉ हरीश सिंह, धनंजय सिंह राणा, डीपी सिंह, ओपी श्रीवास्तव, मेजर आईपी सिंह, राजीव कुमार सिंह, जितेंद्र सिंह, प्रमोद मिश्रा सहित सैंकड़ों लोगों ने मां के दर्शन करते हुए प्रसाद ग्रहण किया।

About Samar Saleel

Check Also

कैटरीना कैफ, आलिया भट्ट, दीपिका पादुकोण से लेकर चाहत खन्ना तक, 5 अभिनेत्रिययां जो मालकिन हैं मिलियन डॉलर कंपनियों की

भारतीय मनोरंजन उद्योग में हमने हाल ही में कुछ शानदार महिला उद्यमियों को देखा है ...