Breaking News

अक्षय कुमार की स्टार-स्टडेड कॉमेडी फिल्म खेल खेल में 10 अक्टूबर को OTT पर डेब्यू करने के लिए तैयार 

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की बहुचर्चित फिल्म खेल खेल में, जिसमें वाणी कपूर, तापसी पन्नू, फरदीन खान, आदित्य सील, प्रज्ञा जायसवाल और एमी विर्क जैसे बेहतरीन कलाकार हैं, अपनी भव्य OTT रिलीज़ के लिए तैयार हो जाइए। मुदस्सर अज़ीज़ द्वारा निर्देशित, इस मनोरंजक कॉमेडी ने अपने थिएटर प्रदर्शन के दौरान दिल जीत लिया और अब यह दर्शकों का उनके घरों में आराम से मनोरंजन करने के लिए तैयार है।

मेगना मुखर्जी ने अपनी पहली तेलुगु फिल्म ‘बाराबार प्रेमिस्ता’ की रिलीज से पहले एक और बड़ी फिल्म साइन की

अक्षय कुमार की स्टार-स्टडेड कॉमेडी फिल्म खेल खेल में 10 अक्टूबर को OTT पर डेब्यू करने के लिए तैयार 

बहुप्रतीक्षित स्त्री 2 के साथ रिलीज़ होने के बावजूद, खेल खेल में ने बॉक्स ऑफ़िस पर उल्लेखनीय प्रदर्शन किया, जिसने दर्शकों को हँसा-हँसा कर लोटपोट कर दिया और वे और अधिक देखने के लिए तरस रहे हैं। अब, 10 अक्टूबर को, यह मज़ेदार फ़िल्म नेटफ्लिक्स पर प्रीमियर होगी, जो अपने संक्रामक हास्य और आकर्षण को हर घर में लाएगी।

हैप्पी बर्थडे लक्ष्मी मांचूः उनकी प्रतिष्ठित भूमिकाओं और उपलब्धियों का जश्न

फिल्म की अपील को बढ़ाते हुए, इसमें एक जीवंत साउंडट्रैक है जो तुरंत हिट हो गया, जिसमें कई चार्ट-टॉपिंग ट्रैक हैं जो प्रशंसकों के साथ गूंजते हैं। आकर्षक डांस नंबरों से लेकर भावपूर्ण धुनों तक, खेल खेल में के संगीत ने फिल्म की उत्सव भावना को बढ़ाने और इसके समग्र आकर्षण को बढ़ाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

फिल्म में प्रतिभाशाली चित्रांगदा सिंह की विशेष उपस्थिति भी है, जो अनुभव को और समृद्ध बनाती है। अक्षय कुमार की बेदाग कॉमिक टाइमिंग और करिश्माई अभिनय ने व्यापक प्रशंसा प्राप्त की है, जिसने शैली के मास्टर के रूप में उनकी स्थिति को मजबूत किया है।

Please watch this video also

इसके आसन्न डिजिटल रिलीज के साथ, प्रशंसक एक बार फिर खेल खेल में की सनकी दुनिया में गोता लगाने के लिए उत्साह से भरे हुए हैं। इस हास्य रत्न और इसके अविस्मरणीय साउंडट्रैक को मिस न करें!

गुलशन कुमार, टी-सीरीज़ और वकाओ फिल्म्स प्रस्तुत करते हैं खेल खेल में। टी-सीरीज़ फिल्म, वाकाऊ फिल्म्स और केकेएम फिल्म प्रोडक्शन, खेल खेल में का निर्देशन मुदस्सर अजीज ने किया है और भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, अश्विन वर्दे, विपुल डी शाह, राजेश बहल, शशिकांत सिन्हा और अजय राय द्वारा निर्मित है।

About Samar Saleel

Check Also

व्यापारिक प्रतिनिधिमंडल के साथ अर्जेंटीना का दौरा करेंगे जयशंकर

नई दिल्ली। विदेश मंत्री डॉ एस जयशंकर ने अर्जेंटीना की विदेश मंत्री डायना मोंडिनो से ...