Breaking News

11वीं के दो छात्रों को बेल्ट से पिटा, चीखे तो ठूंसा मुंह में कपड़ा

आगरा में सोशल मीडिया पर सोमवार को दो छात्रों की बेल्ट से पिटाई का वीडियो वायरल हो गया। दोनों के मुंह में कपड़ा ठूंसकर एक युवक बेल्ट से पिटाई कर रहा है। बताया गया कि न्यू आगरा क्षेत्र के पीजी में किराये की रकम पर विवाद के बाद मैनेजर ने छात्र और उसके दोस्त को पीटा। वीडियो सामने आने पर पुलिस ने दोनों को बुलाया है।

विपक्षी सांसदों ने ओम बिरला को लिखा पत्र, JPC की बैठक में आचार संहिता के उल्लंघन का लगाया आरोप

11वीं के दो छात्रों को बेल्ट से पिटा, चीखे तो ठूंसा मुंह में कपड़ा

निधाैली कला, एटा निवासी शिवम डेढ़ साल पहले पढ़ाई के लिए आगरा आया था। वह 11वीं में है। न्यू आगरा स्थित एक पीजी में रह रहा था। घटना एक महीने पहले की है। पीजी के मैनेजर ने अपने साथियों को बुलाया। शिवम और उसके एक अन्य दोस्त को बंधक बना लिया।

दोनों के मुंह में कपड़े ठूंस दिए

इसके बाद मैनेजर ने दोनों की बेल्ट से पिटाई की। पिटाई का वीडियो भी बनाया गया। इसमें नजर आ रहा है कि मैनेजर एक के बाद एक कई बार दोनों छात्रों को बेल्ट से मारा। आरोपियों ने छात्रों को धमकी दी। कहा पुलिस से शिकायत पर जिंदा नहीं छोड़ेंगे।

Please watch this video also 

कमरा खाली कर अपने घर चले गए

थाना न्यू आगरा के प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि छात्रों को बुलाया गया है। उनका मेडिकल कराया जा रहा है। आरोपियों को भी हिरासत में लिया गया है। तहरीर मिलने पर केस दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। वीडियो की भी जांच की जा रही है।

About News Desk (P)

Check Also

असम समझौते पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले का AASU ने किया स्वागत, कहा- ये राज्य के लोगों की जीत है

गुवाहाटी। अखिल असम छात्र संघ (आसू) (All Assam Students Union (AASU) ने गुरुवार को 1985 ...