Breaking News

बॉक्स ऑफिस पर पस्त हुई जिगरा, विक्की विद्या, वेट्टैयन और देवरा पार्ट वन ने भी टेके घुटने

सिनेमाघरों में एक के बाद एक फिल्मों का आना जारी है। हालांकि, इनमें से कुछ ही फिल्में दर्शकों के दिलों पर छाप छोड़ पा रही हैं। साल 2024 में अब तक कई बड़ी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई हैं। तो वहीं कुछ छोटे बजट की फिल्मों ने कमाई के कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं।

लखनऊ-चंडीगढ़ सहित 20 ट्रेनों का संचालन आज से रहेगा प्रभावित, इन गाड़ियों का बदला रूट या प्लेटफॉर्म

वहीं, सिनेमाघरों में लगी हुईं हालिया रिलीज बॉलीवुड और साउथ फिल्मों का हाल बेहाल नजर आ रहा है। आइए आलिया भट्ट की फिल्म ‘जिगरा’, राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी की फिल्म ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’, रजनीकांत-अमिताभ बच्चन की ‘वेट्टैयन’ और जूनियर एनटीआर जान्हवी कपूर की फिल्म ‘देवरा पार्ट वन’ के लेटेस्ट बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर गौर फरमा लेते हैं-

बॉक्स ऑफिस पर पस्त हुई जिगरा, विक्की विद्या, वेट्टैयन और देवरा पार्ट वन ने भी टेके घुटने
‘जिगरा’ में आलिया भट्ट का एक्शन अवतार देखने को मिला है। फिल्म में उनके साथ वेदांग रैना ने भी अहम भूमिका निभाई है। हालांकि, बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सकी है। घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 4.55 करोड़ रुपये की ओपनिंग लेने वाली ‘जिगरा’ ने अपनी रिलीज के पहले हफ्ते में 22.45 करोड़ रुपये की कमाई की।

वहीं, मूवी ने रिलीज के आठवें दिन यानी शुक्रवार को 1.15 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। इस तरह आलिया की फिल्म का अब तक का कुल कारोबार 23.60 करोड़ रुपये ही रहा है। 80 करोड़ रुपये के बजट में बनी इस फिल्म के बॉक्स ऑफिस आंकड़े निराश करने वाले हैं। फिल्म की कमाई के ये आंकड़े साल 2019 में आई ‘राजी’ से भी काफी कम है।

Please watch this video also 

राजकुमार राव की फिल्म ‘स्त्री 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के कई रिकॉर्ड तोड़े। हालांकि, उनकी हालिया रिलीज फिल्म ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ दर्शकों का दिल जीतने से चूक गई है। 30 करोड़ रुपये के बजट में बनी इस फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस के टिकट विंडो पर 5 करोड़ 25 लाख रुपये की ओपनिंग ली थी। फिल्म ने रिलीज के पहले हफ्ते में 27.00 करोड़ रुपये की कमाई की। वहीं, आठवें दिन ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ ने 1.35 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया, जिससे इसका टोटल 28.35 करोड़ रुपये हो गया है।

रजनीकांत, अमिताभ बच्चन, फहद फाजिल और राणा दग्गुबाती जैसे सितारों से सजी फिल्म ‘वेट्टैयन’ का प्रशंसकों को बेसब्री से इंतजार था। हालांकि, फिल्म रिलीज के बाद कमाल दिखाने में सफल नहीं रही। ‘वेट्टैयन’ ने अपनी रिलीज के आठ दिन में घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 122.15 करोड़ रुपये का कारोबार किया। फिल्म ने रिलीज के नौंवे दिन अपने खाते में 2.65 करोड़ रुपये जोड़े। इस तरह ‘वेट्टैयन’ का अब तक का कुल कलेक्शन 124.80 करोड़ रुपये ही हो पाया है।

About News Desk (P)

Check Also

कादीपुर : दुर्गा पूजा महोत्सव का विसर्जन शोभायात्रा के साथ सम्पन्न

सुलतानपुर। सन् 1978 ई से प्रारंभ कादीपुर नगर पंचायत क्षेत्र में आयोजित श्री दुर्गा पूजा ...