Breaking News

मोनोक्रोम ड्रेस के साथ एअरपोर्ट पर स्पॉट हुई दीपिका, देखते ही घायल हो जाएंगे आप

मुंबई एयरपोर्ट पर दीपिका पादुकोण बेहद स्टाइलिश ब्लू ट्रैक सूट में नजर आईं. वह एक इवेंट में भाग लेने के बाद दिल्ली से वापस आ रही थीं. वह लिव, लव, लॉफ पर लेक्चर देने गई थीं. यह एक मेंटल हेल्थ सीरीज है.

अब बात दीपिका की ड्रेस की. खास बात यह है कि दीपिका ज्यादातर जर्नी के वक्त एयरपोर्ट पर ब्लैक ड्रेस ही पहनती हैं. पर अबकी बार वह ब्लू में नजर आईं. शायद इसलिए क्योंकि इन दिनों दीपिका का यह फेवरेट कलर है. ट्रेंडी स्निकर्स के साथ दीपिका का यह लुक बहुत ज्यादा अच्छा लग रहा था.

दीपिका की नयी पसंद मोनोक्रोम ड्रेस
अगर आपने ध्यान दिया हो कि दीपिका इन दिनों ज्यादातर मोनोक्रोम में नजर आ रही हैं. कल भी इवेंट के दौरान उन्होंने ऑल व्हाइट क्लासी पैंट सूट पहना था. वहीं वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्होंने अपनी पिछली फिल्म संजय लीला भंसाली की पद्मावत से सबका दिल जीत लिया था. जल्द ही वह मेघना गुलजार की फिल्म छपाक में नजर आने वाली हैं.

इसके अतिरिक्त वह अपने पति रणबीर के साथ एक फिल्म 83 कर रही हैं. यह भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कैप्टन कपिल देव के ज़िंदगी पर आधारित है.

द लिव लव लाफ फाउंडेशन

2015 में दीपिका ने मानसिक स्वास्थ्य को लेकर जागरूकता पैदा करने के लिए ‘द लिव लव लाफ फाउंडेशन’ की स्थापना की थी. ये फाउंडेशन तनाव, चिंता  डिप्रेशन के बारे में लोगों को जागरूक करता है. रविवार को इसका पहला वर्कशॉप इवेंट रखा गया था. इसमें शामिल होने खुद दीपिका अपने परिवार के साथ दिल्ली आईं. इस दौरान उन्होंने डिप्रेशन के बारे में खुलकर बात की.

About News Room lko

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...