Breaking News

पत्नी मीरा की इस तस्वीर पर शहीद ने किया ऐसा कमेंट जिससे देखकर दंग रह गए लोग

बॉलीवुड के अभिनेता शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है। यही कारण है वो आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है यही कारण है वो लगातार सुर्खियों में बनी रहती है। मीरा राजपूत अक्सर ट्रेडिशनल और वेस्टर्न लुक्स में अपनी तस्वीरें शेयर करती है जो लोगों को पसंद आती हैं और इन तस्वीरों पर अपनी प्रतिक्रिया भी देती है। जबकि मीरा राजपूत ने एक भी फिल्म में काम नहीं किया है लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग किसी स्टार से कम नहीं है।


अब हाल ही में मीरा राजपूत ने अपनी एक तस्वीर शेयर की है और एक हॉलीवुड गाने की लिरिक्स भी कैप्शन में लिखी है। इस पर शाहिद कपूर ने कमेंट किया है। अगर हम मीरा राजपूत की तस्वीर की बात करें तो ये उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है तस्वीर में वो एक हरे भरे मैदान में खड़ी दिखाई दे रही है। तस्वीर में उनके पीछे सूरज खिलता हुआ नजर आ रहा है जिससे मीरा राजपूत की तस्वीर और भी ज्यादा खूबसूरत हो गई है।

अब इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए शाहिद कपूर ने लिखा कि, आपकी तुलना में तो सूरज भी मुर्झाया हुआ नजर आ रहा है। अब अभिनेता के इस कमेंट पर जरूर मीरा राजपूत शर्म से लाल हो गई होंगी। वैसे शाहिद और मीरा की बॉडिंग बेहद शानदार है। दोनों बॉलीवुड के सबसे खूबसूरत कपल की लिस्ट में आते है।

About News Room lko

Check Also

‘पुष्पा 2: द रूल’ में देखने को मिलेगा यह दमदार सीन, हैदराबाद में शूट कर रहे हैं अल्लू अर्जुन

अल्लू अर्जुन की आने वाली फिल्म ‘पुष्पा 2: द रूल’ का सिनेमा प्रेमियों को बेसब्री ...