Breaking News

फिल्म पंगा का ट्रेलर हुआ रिलीज़ जिसमे देखने को मिलेगा इस एक्ट्रेस का नया किरदार

बॉलीवुड की अभिनेत्री कंगना रनौत आने वाले दिनों में एक के बाद एक कई शानदार फिल्मों से बॉक्स आफिस पर धमाका करने की तैयारी कर रही है। जी हां आपको बता दें कि कंगना रनौत जल्द ही जयाजलिता की बायोपिक, धाकड़ और पंगा में नजर आने वाली है। जिसमे उनका दमदार अंदाज देखने को मिलने वाला है। अब उनकी फिल्म पंगा का ट्रेलर बीते दिन रिलीज कर दिया गया है। जो देखने में बेहद शानदार और प्रेरित करने वाला लग रहा है। ट्रेलर को देखने के बाद ये कहा जा सकता है कि फिल्म शानदार होगी इसके अलावा इसकी कहानी भी दिलचस्प और प्रेरित करने वाली है।


फिल्म में कंगना रनौत के किरदार का नाम जया होता है जो एक कबड्डी प्लेयर का किरदार निभाती हुई नजर आएंगी। जया एक वक्त में भारतीय कबड्डी टीम की कप्तान थी। हालांकि की उनकी शादी हो चुकी और वो अपने बेटे और पति के साथ पारिवारिक जीवन व्यापन कर रही है। लेकिन उनकी जिंदगी में कुछ ऐसा होता है कि वो एक बार फिर से कबड्डी में वापसी करने का मन बनाती हैं इस दौरान उनको काफी परेशानियां को सामना करना पड़ता है। खैर अब ये देखना है कि फिल्म की कहानी में कंगना फिर से कबड्डी में सफल वापसी कर पाती हैं या नही। इसके लिए फिल्म की रिलीज का इंतजार करना होगा।

फिल्म के ट्रेलर पर अगर दर्शकों की प्रतिक्रिया की बात करें तो कई लोगों को फिल्म का ट्रेलर काफी पसंद आया है। वहीं कुछ लोगों ने इसको ठीक कहा है। कुछ ऐसे दर्शक है जिनको फिल्म में मैरी कॉम और चक दे इंडिया की झलक भी दिखाई देती है। वहीं कुछ ने तो इसके ट्रेलर की जमकर तारीफ करते हुए नजर आए है। सोशल मीडिया पर लोगों ने अपनी अपनी प्रतिक्रिया ट्रेलर को देखकर दी है।

जिसमे यूजर्स ने फिल्म को ब्रिलियंट, फिल्म को देखने का इंतजार नहीं हो रहा, मास्टरपीस जैसे कमेंट मिल रहे हैं। दर्शकों की तरफ से मिल रहे इस रिएक्शन से ऐसा लग रहा है कि एक बार फिर से फिल्म पंगा के जरिए कंगना रनौत सिनेमाघरों में धमाका करने वाली है। फिल्म का निर्देशन अश्वनी अय्यर तिवारी ने किया है। ये 24 जनवरी को सिनेमाघरों में में रिलीज होगी।

About News Room lko

Check Also

सलमान खान के घर पर फायरिंग से लेकर दोनों आरोपी की गिरफ्तार तक, जानें अब तक क्या-क्या हुआ?

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान बीते दिनों से चर्चा में बने हुए हैं। दरअसल, रविवार सुबह ...