Breaking News

पाक के इस तेज गेंदबाज ने मैच के बाद किया ऐसा काम जिससे हर जगह लोगो ने की उनकी…

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हैरिस रउफ ने के मैच के बाद ऐसा कार्य किया जिससे हर स्थान उनकी प्रशंसा हो रही है। बीबीएल (BBL) में मेलबर्न स्टार्स से खेल रहे हैरिस ने टीम में दक्षिण अफ्रीका के डेल स्टेन का जगह लिया। उन्होंने 27 रन देकर पांच विकेट झटके, जिसकी बदौलत उनकी टीम ने होबार्ट हरिकैंस को 111 रन पर ऑलआउट कर दिया।

मैच के बाद ने अपनी गेंद हिंदुस्तान के रहने वाले एक सिक्योरिटी गार्ड को दे दी, जो इस पाकिस्तानी गेंदबाज से मिलने के बाद भावुक हो गए थे। मैन ऑफ द मैच चुने गए रउफ ने कहा, ‘मैंने आज अपनी गेंद सिक्योरिटी गार्ड को दे दी, जो हिंदुस्तान के हैं। जब मैं ग्राउंड आया तो मैंने उनसे बोला कि मैं पाक से हूं। वे भावुक हो गए व मुझे गले से लगा लिया। ’

दाएं हाथ के तेज गेंदबाज हैरिस रउफ हालांकि अभी तक अंतराष्ट्रीय क्रिकेट में नहीं उतरे हैं लेकिन पाक सुपर लीग (पीएसएल) में उन्होंने सभी का ध्यान खींचा था।

मेलबर्न स्टार्स (Melbourne Stars) ने में रविवार को खेले गए मैच में होबार्ट हरिकेंस को 52 रन से हराया। उसने पहले बैटिंग करते हुए मार्कस स्टोइनिस की 81 रन की पारी की बदौलत चार विकेट पर 163 रन का स्कोर बनाया। इसके बाद विरोधी टीम को महज 16 ओवर में 111 रन पर समेट दिया।

About News Room lko

Check Also

‘हमें आप पर गर्व है’, प्रधानमंत्री मोदी ने गुकेश को दी बधाई, तमिलनाडु के CM ने कही यह बात

भारत के 17 साल के ग्रैंडमास्टर डी गुकेश ने कैंडिडेट्स शतरंज टूर्नामेंट जीतकर इतिहास रच ...