Breaking News

‘स्ट्रीट डांसर 3 डी’ के प्रमोशन के लिए गुजरात के अंतरराष्ट्रीय पतंग महोत्सव का हिस्सा बने वरूण व श्रद्धा

बॉलीवुड एक्टर वरूण धवन अपनी आनी वाली फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर 3 डी’ के प्रमोशन में जुटे हुए है। इस कड़ी में वो फिल्म का प्रमोशन करने गुजरात के अहमादाबाद पहुंचे और अंतरराष्ट्रीय पतंग महोत्सव का हिस्सा बने। वरूण धवन का पतंग उड़ाते हुए अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रहा है।

इस दौरान वरुण धवन के साथ श्रद्धा कपूर, नोरा फतेही, डायरेक्टर रेमो डिसूजा, प्रोड्यूसर्स भूषण कुमार और लिजेल डिसूजा भी नजर आए। आपको बता दें कि माना जा रहा हैं कि सलमान खान भी इस पतंगबाजी महोत्सव का हिस्सा बनेंगे, वो 13 जनवरी को गुजरात पहुंच सकते हैं।

आपको बता दें कि हर साल मकर संक्रांति के मौके पर गुजरात में अंतरराष्ट्रीय पतंग महोत्सव का आयोजिन किया जाता है। इस साल से महोत्सव 7 जनवरी को शुरू हआ, जो 14 जनवरी तक चलेगा। इस पतंग महोत्सव में दुनिया भर से लोग हिस्सा लेने आए है।

यहां का नजारा बेहद शानदार है। महोत्सव में आपको अलग-अलग तरह की पतंगे देखने को मिलेंगी। अंतरराष्ट्रीय पतंग महोत्सव का आयोजन सबसे पहले साल 1989 में अहमादाबाद में शुरू किया गया था। तब से लेकर हर साल इस महोत्सव का आयोजन हो रहा है।

ये साल महोत्सव का 30वां साल है। इसमें सिर्फ भारत से नहीं बल्कि दुनियाभर के लोग पतंगबाजी में महारख हासिल कर चुके लोग भी हिस्सा लेते है और प्रतियोगिता में बराबर की टक्कर देते है।

लोगों की पतंगों से आसमान पूरी तरह से रंगीन नजर आ रहा है। ये महोत्सव एक तरफ से मकर संक्रांति का त्योहार तो सेलिब्रेट कर ही रहा है, साथ ही गुजरात टूरिज्म को भी बढ़ावा दे रहा है। आपको बता दें कि ये कोई पहला मौका नहीं है जब सलमान खान पतंग महोत्सव में हिस्सा लेने जा रहे है।

इससे पहले वो साल 2014 में मकर संक्रांति के मौके पर इस महोत्सव का हिस्सा बन चुके है। उस वक्त सलमान खान पीएम मोदी के साथ पतंग उड़ाने को लेकर सोशल मीडिया पर छाए हुए थे। इस दौरान पीएम मोदी और सलमान खान एक-दूसरे की पतंग काटते हुए नजर आए।

इस दौरान पीएम मोदी और सलमान खान के बीच हो रही पतंगबाजी को देखने के लिए लोगों की भीड़ जुट गई। जैसे ही सलमान खान की पतंग फंसी, वैसे ही पीएम मोदी ने मौका देख सलमान खान की पतंग काट दी और प्रतियोगिता में जीत हासिल की।

About News Room lko

Check Also

फीचर्स लैब में दिखेगा जोया का जलवा, फौजिया-रोशन सेठी के साथ मेंटर के रूप में आएंगी नजर

1497 फिचर्स लैब में मेंटर्स के रूप में जोया अख्तर (द आर्चीज), फौजिया मिर्जा (क्वीन ...