Breaking News

CAA को लेकर शुरू धरने का विरोध करते हुए शिव सेना ने मोदी सरकार का किया समर्थन…

दिल्ली के शाहीन बाग में CAA को लेकर शुरू धरने का विरोध करते हुए शिव सेना ने मोदी सरकार का समर्थन किया है। शिव सेना ने अपने मुख पत्र में जेएनयू के छात्र शरजील इमाम की देशद्रोह के मामले में बिहार से गिरफ्तारी पर दिल्ली पुलिस की कार्रवाई का समर्थन करते हुए होम मिनिस्टर अमित शाह को सलाह दी है कि वह तत्काल प्रभाव से शरजील इमाम जैसे कीड़ों को खत्म कर दें।

मुखपत्र के संपादकीय में लिखा कि शरजील इमाम ‘चिकन नेकÓ पर कब्जा कर हिंदुस्तान को विभाजित करना चाहता है। ऐसे में उसके हाथ काट कर चिकन नेक हाई-वे पर रख देना चाहिए ताकि लोग उसे देखकर सबक ले सके। होम मिनिस्टर अमित शाह को शरजील जैसे कीड़ों को तुरंत खत्म कर देना चाहिए। हालांकि उन्हें शरजील के नाम पर हो रही राजनीति में नहीं फंसना चाहिए।

शिव सेना ने संपादकीय में लिखा है कि शरजील इमाम के बयान से देश भर में सीएए के विरूद्ध चल रहे शांतिपूर्ण धरना-प्रदर्शनों को बड़ा धक्का लगा है। नए नागरिकता कानून के विरोध में देश भर में धरना-प्रदर्शन चल रहे हैं, लेकिन अभी तक किसी ने भी देश विरोधी एक भी बयान नहीं दिया है। जेएनयू छात्र का बयान न सिर्फ भड़काऊ है, बल्कि देश विरोधी भी है। शरजील इमाम जैसे लोग BJP को दिल्ली चुनाव से पहले खाद-पानी उपलब्ध करा रहे हैं।

About News Room lko

Check Also

कर्नाटक के चामराजनगर में आज पुनर्मतदान, दो गुटों के बीच झड़प के बीच EVM मशीन के साथ हुई थी तोड़फोड़

कर्नाटक के चामराजनगर लोकसभा क्षेत्र के हनूर में इंदिगानाथ गांव के एक मतदान केंद्र पर ...