Breaking News

मंडलायुक्त ने एलटू कोविड अस्पताल का किया निरीक्षण

औरैया। मंडलायुक्त डॉ. राज शेखर ने 100 बेड अस्पताल में एलटू कोविड सुविधाओं का दौरा किया और डॉक्टरों और पैरामेडिक्स टीम के साथ बातचीत की। जहां पर उन्होंने कोरोना मरीजों हेतु की गई व्यवस्था का निरीक्षण किया और निर्देश दिए कि सभी व्यवस्थाएं सुचारू रूप से चलाई जाएं। सीएमओ ने बताया बेडो में ऑक्सीजन पाइपलाइन लगाने हेतु जल्द टेंडर कर दिए गए है जिस पर मंडलायुक्त ने निर्देश दिए 15 तक सुचारू रूप से व्यवस्था कर दी जाए।

उन्होंने सीएमओ से सैंपल के संबंध में जानकारी ली जिस पर सीएमओ ने बताया कि आरटीपीसीआर सैंपल जांच हेतु सैफई इटावा भेजे जाते हैं जिनकी रिपोर्ट 48 घंटे बाद प्राप्त होती है। आयुक्त ने “बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे” के निर्माण स्थल का भी दौरा किया। दिलीप एजेंसी एवं यूपीडा के अधिकारियों ने बताया कि ग्राउंड पर काम जनवरी 2020 के महीने में शुरू किया गया था।

कार्य की भौतिक प्रगति अब लगभग 20% है। यूपीडा टीम और कंसेशनियर (ठेकेदार) समय पर काम पूरा करने के लिए युद्ध स्तर पर काम कर रहे हैं। औरैया जिले में एक्सप्रेसवे की लम्बाई लगभग 45 किलोमीटर है। कुछ जगह किसानों के द्वारा बैनामा नहीं किया गया वहां दिक्कत आ रही है जिस पर मंडलायुक्त ने जिलाधिकारी को निर्देश दिए किसानों से बात कर समस्या को दूर किया जाए यूपीडा के अनुसार अक्टूबर 2021 तक काम पूरा करने का लक्ष्य है जिस पर मंडलायुक्त ने संबंधित एजेंसी को निर्देश दिए कि समय पर काम पूर्ण कराया जाए। मौके पर अपर जिलाधिकारी रेखा एस चौहान संबंधित अधिकारी मौजूद रहे

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

भाजपा की नीति और नीयत में खोट: अखिलेश यादव

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें लखनऊ। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *