Breaking News

टेलीविजन एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट ‘बेहद 2’ के लिए ले रही बहुत मोटी फीस…

टेलीविजन एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट टीवी सीरियल ‘बेहद 2’ में माया जयसिंह का किरदार निभा रही हैं। इस शो के लिए जेनिफर ने मेकर्स से मोटी फीस ली है। टेलीविजन इंडस्ट्री में जेनिफर सबसे अधिक फीस पाने वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं। शो के पहले सीजन की तरह इस सीजन में भी उनकी भूमिका दर्शकों को खूब पसंद आ रही है जिसके कारण टेलीविजन जगत में जेनिफर विंगेट सबसे अधिक फीस लेने वाली एक्ट्रेसेस में शुमार हो गई हैं।

पिंकविला की रिपोर्ट की मानें तो ‘बेहद 2’ के इस किरदार के लिए उन्हें तकरीबन 1.80-1.85 लाख रुपए प्रतिदिन के हिसाब से फीस मिल रही है। रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि छोटे पर्दे पर बहुत ज्यादा मांग होने के कारण जेनिफर को इतनी ज्यादा फीस दी जा रही है। वहीं ‘बेहद 2’ में रूद्र रॉय का किरदार निभा रहे शिविन नारंग को हर दिन 85-90 हजार रुपए का भुगतान हो रहा है।

बता दें कि सीरियल ‘बेहद 2’ की शुरूआत काफी धमाकेदार रही है। ‘बेहद 2’ एक प्यार में धोखा पाई महिला के बदले की कहानी है। ‘बेहद 2’ की कहानी जेनिफर विंगेट के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसे मृत्यंजय रॉय प्यार में धोखा देता है। बदला लेने के लिए माया एमजे के बेटों रूद्र और ऋषि को अपने जाल में फंसाती है। अपने इस किरदार को लेकर जेनिफर कहती हैं कि यह उनके लिए बेहद खास है। यह एक अलग तरह का किरदार है क्योंकी भारतीय टेलीविजन पर बहूत कम महिलाएं इस तरह का किरदार निभाती हैं।

About Samar Saleel

Check Also

रिलीज़ होते ही लोकप्रिय हुआ गायक रविंद्र सिंह का नया भक्ति गीत “श्याम तेरी अदाएं”

मुंबई (अनिल बेदाग)। बहुमुखी गायक रविन्द्र सिंह का नया भक्ति गीत श्याम तेरी अदाएं रिलीज़ होते ...