Breaking News

हैदराबाद पुलिस के समर्थन में उतरे नागरिक, लोगों ने फूल बरसाए, महिलाओं ने पुलिसकर्मियों के राखी बांधी

हैदराबाद में महिला वेटनरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म के सभी चार मुख्य आरोपियों को शुक्रवार तड़के पुलिस ने एक मुठभेड़ में मार गिराया है। ऐसे में पीड़िता के लिए न्याय की मांग कर रहे लोगों ने तेलंगाना पुलिस की खूब सराहना की है। शादनगर के पास ‘मुठभेड़’ स्थल के करीब पहुंची लोगों की भारी भीड़ ने तेलंगाना पुलिस और साइबराबाद पुलिस आयुक्त वी.सी. सज्जनार की तारीफ में जमकर नारे लगाए। पुलिस पर फूल बरसाए और मिठाई बांटी । पीड़िता के पड़ोसियों ने पुलिस कर्मियों को राखी बांधी। खुशी में हैदराबाद में पटाखें छोड़े जा रहे हैं। थानों में जाकर महिलाएं पुलिसकर्मियों को मिठाई खिला रही है।

पुलिस मुठभेड़ में मारे गए सभी 4 आरोपियों पर दुष्कर्म पीड़िता महिला डॉक्टर के पिता ने कहा है कि मेरी बेटी की मौत हुए 10 दिन हो चुके हैं। मैं इसके लिए पुलिस और सरकार के प्रति आभार व्यक्त करता हूं। मेरी बेटी की आत्मा को अब शांति मिलेगी। इनमें से कुछ लोगों का कहना है कि इस भीषण अपराध को अंजाम देने वाले आरोपियों को मारकर पुलिस ने ‘त्वरित न्याय’ किया है।

आपको बताते जाए कि 27 नवंबर की रात हैदराबाद के पास शमशाबाद में सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने के बाद आरोपियों ने युवती की हत्या कर शादनगर के पास चटनपल्ली में शव पर पेट्रोल छिड़ककर उसे आग के हवाले कर दिया था। इन सभी आरोपियों को अपराध के दृश्य को रीकंस्ट्रक्ट करने के लिए यहां लाया गया था, जहां पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ में ये सभी चारों मारे गए।

30 नवंबर को आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद शादनगर में बड़े पैमाने पर लोगों ने विरोध प्रदर्शन किया था। थाने के बाहर एकत्रित हुए प्रदर्शनकारियों ने आरोपियों को उन्हें सौंप दिए जाने की मांग की थी, ताकि जनता खुद उनसे निपट सके। इस भीड़ पर काबू पाने के लिए पुलिस को भारी मशक्कत करनी पड़ी थी और उन्हें आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेजने के लिए मजिस्ट्रेट को थाने लाना पड़ा था। जब पुलिस आरोपियों को हैदराबाद में चेरलापल्ली जेल ले जा जा रही थी तब भी प्रदर्शनकारियों ने पथराव किया था।

About Aditya Jaiswal

Check Also

दिल्ली-मुंबई से जुड़े हैं इस गिरोह के तार, मेडिकल छात्रा को ऑनलाइन बंधक बनाकर की थी वारदात

बरेली: बरेली में मेडिकल कॉलेज की छात्रा के साथ हुई डिजिटल अरेस्ट की घटना के ...