Breaking News

चीन में फैले कोरोना वायरस के कारण Hero MotoCorp की मैन्युफैक्चरिंग फैसिलिटी में आई गिरावट

देश की नंबर वन टू-व्हीलर निर्माता कंपनी Hero MotoCorp ने बताया कि चीन में कोरोनावायरस (Coronavirus) (Covid-19) की वजह से भारत में कंपनी की मैन्युफैक्चरिंग फैसिलिटी के लिए आने वाले कंपोनेंट्स (घटक) की सप्लाई प्रभावित हुई है। Hero MotoCorp के अनुसार, ‘इसकी वजह से संभावना है कि फरवरी माह में हमारे पहले से प्लान किया गया प्रोडक्शन करीब 10 फीसद तक प्रभावित होगा। हालांकि इस माह के दौरान हमारे द्वारा डीलर्स को किए जाने वाले व्हीकल्स के होलसेल वितरण पर कोई असर नहीं पड़ा है। हीरो मोटो कॉर्प के प्रोडक्शन पर किसी भी प्रकार का और कोई असर चीन की डेवलपिंग स्थिति पर निर्भर करेगा। फिलहाल हम इस स्थिति पर पूरी तरह से नजर बनाए हुए हैं और नए ऑप्शन पर भी विचार विमर्श कर रहे हैं।’

हीरो मोटोकॉर्प भारतीय बाजार में अपने टू-व्हीलर्स के लिए जानी जाती है और टू-व्हीलर रेंज में कई ऑप्शन उपलब्ध हैं। भारतीय बाजार में Hero Moto Corp के ये 5 टू-व्हीलर्स काफी ज्यादा लोकप्रिय हैं।

Hero Destini 125

इंजन और पावर के मामले में Hero Destini 125 में 124.6cc का इंजन है जो कि 6750 Rpm पर 8.70 Bhp की पावर और 5 हजार Rpm पर 10.9 Nm का टॉर्क जनरेट करता है।

About News Room lko

Check Also

रेल मंत्रालय को नहीं पता वंदे भारत ट्रेनों से कितना राजस्व आया, RTI के तहत सवाल का मिला यह जवाब

रेल मंत्रालय वंदे भारत ट्रेनों के राजस्व सृजन का अलग से कोई रिकॉर्ड नहीं रखता ...