Breaking News

ऑटो एक्सपो 2020 में पेश हुई Suzuki Jimny में देखने को मिलेंगे ये सभी फीचर्स

जानी-मानी कार निर्माता कंपनी Suzuki ने Suzuki Jimny को ऑटो एक्सपो 2020 में पेश किया था। Suzuki ने ऑटो एक्सपो में इस एसयूवी का 3 डोर वेरिएंट पेश किया था। उम्मीद की जा रही है कि इस एसयूवी को भारतीय बाजार में भी लॉन्च किया जा सकता है। यहां हम आपको बता रहे हैं कि इस नई एसयूवी के फीचर्स, स्पेशिफिकेशन कैसे हैं और इसमें क्या कुछ खास मिलेगा। सुजुकी ने ऑटो एक्स्पो 2020 में Suzuki Jimny का 3 डोर वेरिएंट पेश किया था, लेकिन भारत में आने वाला वेरिएंट अलग हो सकता है।

अगर आप ऑफ-रोड कारों के शौकीन हैं तो सुजुकी की यह नई एसयूवी आपको काफी पसंद आ सकती है। इस ऑफ-रोड एसयूवी में अधिक ग्राउंड क्लीयरेंस दिया गया है। एक्सटीरियर की बात करें तो Jimny में दमदार लुक के लिए राउंड हेडलैम्प और फॉग लैम्प दिए गए हैं। वहीं फीचर्स की बात की जाए तो सुजुकी जिम्नी में टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, ड्यूल सेंसर ब्रेक सपोर्ट, रिवर्स पार्किंग कैमरा और लेन डिपार्चर वॉर्निंग जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

पावर और स्पेशिफिकेशन

पावर और स्पेशिफिकेशन के मामले में Suzuki Jimny में 1.5-लीटर का 4 सिलेंडर वाला पेट्रोल इंजन दिया गया है जो कि 6 हजार Rpm पर 75 Kw की पावर और 4 हजार Rpm पर 130 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है।

ब्रेकिंग सिस्टम और सस्पेंशन

ब्रेकिंग सिस्टम की बात की जाए तो Suzuki Jimny के फ्रंट में सॉलिड डिस्क ब्रेक और रियर में ड्रम ब्रेक दिया गया है। वहीं सस्पेंशन की बात की जाए तो Jimny के फ्रंट और रियर में क्वाइल स्प्रिंग के साथ 3-लिंक रिगिड एक्स्ल सस्पेंशन दिया गया है।

About News Room lko

Check Also

फन रिपब्लिक मॉल में कल से शुरू हुआ मैंगो फेस्टिवल

लखनऊ के जाने माने शॉपिंग डेस्टिनेशन फन रिपब्लिक मॉल में आज से यानी 24 मई ...