Breaking News

महज 50 रुपये के लिए कर डाली दोस्त की हत्या

फिरोजाबाद पुलिस ने थाना खैरगढ़ क्षेत्र में 6 दिन पूर्व हुई एक युवक की हत्या का आज खुलासा किया है। उधारी के 50 रुपये न देने से नाराज आरोपी ने पहले तो उसके साथ बैठकर शराब पी, बाद में अन्य लोगो के जाने के बाद उसने युवक की गला दबाकर हत्या कर दी थी।

पुलिस ने आज मामले का खुलासा करते हुए पकड़े गए आरोपी को जेल भेज दिया है। घटना फिरोजाबाद के थाना खैर गढ़ क्षेत्र के बरौली गांव में 22 फरवरी को विजयपाल नामक युवक की हत्या हुई थी।

जिसमें पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया था।जिसका आज पुलिस ने खुलासा किया है।दरअसल म्रतक विजयपाल ने बिरमा उर्फ ब्रह्म नंद से 50 रुपये उधार लिए थे। कई बार मांगने के बाद भी विजयपाल बिरमा को उसके 50 रुपये वापस नही कर रहा था।

इस बात से नाराज ब्रह्मा नंद उर्फ बिरमा ने 22 फरवरी को पहले तो विजयपाल के साथ शराब पी।बाद में उससे अपने 50 रुपये मांगे तो विजय पाल ने देने से मना कर दिया। इस बात से गुस्साए बिरमा ने विजयपाल की गला दबाकर बेरहमी से हत्या कर दी थी,और फरार हो गया था। इस घटना का थाना खैरगढ़ पर पुलिस द्वारा मुकदमा दर्ज किया गया था।

जिसमें पुलिस द्वारा कार्यवाही करते हुए विरमा उर्फ ब्रह्मानंद को गिरफ्तार कर लिया पुलिस द्वारा पूछताछ किए जाने पर आरोपी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है।जिसका आज पुलिस ने पुलिस लाइन के सभागार में खुलासा करते हुए पकड़े गए आरोपी को जेल भेज दिया है।

रिपोर्ट-मयंक शर्मा

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

औरैया: अब तक का सबसे बड़ा कोरोना विस्फोट, मिले 164 नये मरीज

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें औरैया। जिले में कोरोना संक्रमण तेजी से पैर ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *