Breaking News

रिटेलर्स के लिए फ़ायदों की सौगात, AJIO बिज़नेस ने एक अनोखे डिजिटल अवतार में संबंधम को लॉन्च किया

AJIO बिज़नेस ने आज अपने सालाना मेगा ट्रेड शो, संबंधम को पूरे भारत में एक अनोखे डिजिटल फॉर्मेट में लॉन्च किया, जो 14 से 16 अक्टूबर, 2020 तक जारी रहेगा। 16 अक्टूबर को समाप्त होने वाला यह ऑनलाइन शॉपिंग फेस्टिवल, देशभर के रिटेलर्स को आने वाले त्योहारों के मौसम के लिए व्यापारिक वस्तुओं की खरीदारी का अवसर उपलब्ध कराएगा जिसके लिए उन्हें भीड़-भाड़ वाले बाजारों में जाने की कोई जरूरत नहीं होगी, क्योंकि कोविड-19 के मौजूदा हालात को देखते हुए ऐसा करना उनकी सेहत के लिए ख़तरनाक हो सकता है।

त्योहारों के मौसम के लिए हर प्रकार के फेस्टिव अपैरल्स एवं फुटवियर के अलावा, संबंधम में पारंपरिक वस्तुओं का बेहद खास कलेक्शन भी मौजूद होगा, जिसमें शानदार एंब्रॉयडरी एवं मिरर वर्क वाली लहंगा-चोली; तसर (असम), कांचीपुरम, पोचमपल्ली और मैसूर किस्मों की सिल्क साड़ियाँ; धोती के स्टाइल वाले पजामे के साथ कुर्ते; शेरवानी; कोल्हापुरी चप्पल, जैसे ढेरों उत्पाद शामिल हैं। इन सभी उत्पादों को एक ऑनलाइन कैटलॉग के माध्यम से दिखाया जाएगा जिसमें 1500 से ज्यादा ब्रांड्स के एक लाख से ज्यादा स्टाइल के प्रोडक्ट्स शामिल हैं। रिटेलर्स वीडियो कॉल और मैसेज के जरिए विक्रेताओं के साथ प्रोडक्ट की डिजाइन, गुणवत्ता और मूल्य जैसे विभिन्न घटकों पर बातचीत और चर्चा कर सकते हैं। इसके अलावा रिटेलर्स को विशेषज्ञों द्वारा बिज़नेस, लेटेस्ट ट्रेंड, स्टाइल और प्रोडक्ट्स सोर्सिंग के बारे में सुझाव भी दिए जाएंगे।

बात यहीं खत्म नहीं होती है। इस कार्यक्रम के दौरान भारत के पहले डिजिटल रैंप शो का आयोजन भी किया जाएगा, जिसमें भारत के शीर्ष 20 ब्रांड्स के अपैरल और फुटवियर के लेटेस्ट कलेक्शन शामिल होंगे। रिटेलर्स रैंप शो के दौरान अपनी पसंद के अपैरल्स और फुटवियर चुन सकेंगे। इसके अलावा रिटेलर्स विभिन्न प्रकार के पुरस्कार एवं प्रोत्साहन का भी लाभ उठा सकते हैं, जिसमें कार, बाइक, टीवी, रेफ्रिजरेटर, माइक्रोवेव ओवन, घरेलू बर्तन, वॉटर हीटर और टैबलेट सहित ढेरों पुरस्कार शामिल हैं।

Loading...

इसके अलावा, संबंधम (सम्बन्धम) में वर्चुअल बिजनेस मीटिंग का आयोजन भी किया जाएगा, जहां रिटेलर्स AJIO के बिजनेस हेड के साथ बातचीत कर सकते हैं और बाजार के ट्रेंड्स तथा व्यापार के अवसरों पर चर्चा कर सकते हैं, साथ ही AJIO प्लेटफॉर्म पर खरीदारी का शानदार अनुभव प्राप्त कर सकते हैं। संबंधम (सम्बन्धम) देशभर के लाखों रिटेलर्स के लिए कोविड-19 के बाद उत्पन्न चुनौतियों को दूर करने तथा अपने कारोबार को आगे बढ़ाने का एक शानदार अवसर है। संबंधम में भाग लेने के लिए https://register.ajiosambandam.com/ पर लॉग-इन करें और इस कार्यक्रम के लिए अपना पंजीकरण करें। पंजीकरण के बाद, रिटेलर देश के शीर्ष ब्रांडों से आकर्षक ऑफ़र का लाभ उठा सकते हैं तथा इस पोर्टल से जुड़कर रिवार्ड प्वाइंट्स हासिल कर सकते हैं।

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

पेट्रोल-डीजल के दाम में फिर हुई वृद्धि, 82.13 रुपये प्रति लीटर पहुंची पेट्रोल की कीमत

 दुनिया भर में आर्थिक गतिविधियां बढऩे से इस महीने अमेरिकी बाजार में कच्चे तेल की ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *