Breaking News

विकास के लिए जनता ने भाजपा को वोट दिया: स्मृति ईरानी

सलोन/रायबरेली। केंद्रीय मंत्री व अमेठी की सांसद स्मृति ईरानी मंगलवार को समीक्षा बैठक करने के लिए सलोन तहसील सभागार अपने निश्चित समय पर पहुंची। यहां पहुंचने के बाद उन्होंने कांग्रेस पार्टी पर बगैर नाम लिए जमकर निशाना साधा। केंद्रीय मंत्री ने प्रेस कांफ्रेंस के दौरान कहा कि यह सत्य है कि देश भर में वर्षो से चली आ रही एक राजनैतिक पार्टी के मुखिया का परिवार अमेठी रायबरेली में अपनी राजनीति करता था।

लेकिन रायबरेली अमेठी विशेष कर सलोन विधान सभा मे बारह आँगनबाडी केंद्रों का निर्माण कार्य निश्चित रूप से इस बात का संकेत है, कि वर्षो से विकास कार्य जो लम्बित है। उनको पूरा करने का प्रगति शील सरकार का अपना योगदान है। जनता ने इसी परिवर्तन के लिए भाजपा को वोट दिया था। उन्होंने आगे कहा कि उन्हें इस बात का सन्तोष है कि जनता की इन उम्मीदों पर कार्य के दम पर खरे उतर रहे है।प्रेस वार्ता के दौरान उन्होंने कहा कि सलोन विधान सभा क्षेत्र में 22 विकास के कार्यो को सलोन की जनता को समर्पित करने का सौभाग्य प्राप्त हुआ है।

जिलाधिकारी, पुलिस अधीक्षक के साथ साथ जिला प्रशासन के कई अधिकारियों के साथ क्षेत्र की जनता की चुनौतियों के समाधानों का संकल्प लेकर तहसील सभागार में बैठक की है।उन्होंने कहा कि पेय जल की समस्या, समाज कल्याण के कार्य, सड़को की मरम्मती करण का कार्य हो इन सभी कार्यो को एक निश्चित अवधि में समाधान हर ग्राम तक पहुचाने का काम जिला की प्रशासनिक टीम करेगी।

उन्होंने कहा कि जिलाधिकारी को विशेष तौर से आग्रह किया गया कि किसान के सम्मान में जो हमारे प्रोक्योरमेंट सेंटर उनकी लिस्ट को सब सेंटर के साथ जोड़ कर बढ़ाया जाए।बैठक में सलोन विधायक दल बहादुर कोरी,डीएम वैभव श्रीवास्तव, एसपी श्लोक कुमार, एसडीएम अंशिका दीक्षित सहित अन्य अधिकारी मौजूद रहे।

रिपोर्ट-दुर्गेश मिश्रा

About Samar Saleel

Check Also

पासी समाज अपने संघर्षों के लिये हमेशा जाना जायेगा : पंकज सिंह

लखनऊ। पासी समाज अपनी मजबूती के लिये जाना जाता है। अपनी संस्कृति, परंपरा को बचाए ...