Breaking News

पंजाब के अमृतसर में दिल दहलाने वाला मामला , बाइक पर स्टंट कर रही एक युवती का सिर धड़ से हुआ अलग

पंजाब के अमृतसर में दिल दहलाने वाला एक मामला सामने आया है। यहां शराब के नशे में बाइक पर स्टंट कर रही एक युवती का सिर ग्रिल से टकरा कर धड़ से अलग हो गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

बाइक पर पीछे बैठा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक की पहचान पलकप्रीत कौर निवासी गुमानपुरा जबकि घायल हुए युवक की पहचान गुरप्रीत सिंह के रुप में हुई है।

ये हादसा शुक्रवार की रात डेढ़ बजे के करीब हुआ। घायल युवक गुरप्रीत सिंह ने बताया कि वह सेनेट्री का काम करता है। वह शुक्रवार रात 11 बजे अपने चाचा के साथ गांव में शराब पी रहा था। इसके बाद वह अपने चाचा को छेहरटा में घर छोड़ने के लिए निकला था। इसी दौरान उसके पड़ोस में रहने वाली पलकप्रीत कौर ने उन्हें रोक लिया और वह भी साथ जाने की जिद्द करने लगी।

पलकप्रीत ने पहले ही शराब पी रखी थी। चाचा को घर छोड़ने के बाद वह डेढ़ बजे के करीब वापिस घर जा रहे थे। इसी बीच पलकप्रीत ने उसकी बाइक पकड़कर चलानी शुरू कर दी। वह शराब के नशे में थी और बहुत तेज स्पीड से बाइक चला रही थी। बाइक चलाते-चलाते वह स्टंट करने लगी। उसने उसे स्टंट करने से भी रोका, लेकिन उसने उसकी एक नहीं सुनी। इसी दौरान नारायणगढ़ दाना मंडी के नजदीक उसकी बाइक संतुलन खो बैठी और एक ग्रिल के साथ जा टकराई। उसकी गर्दन ही धड़ से अलग हो गई और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इस हादसे में गुरप्रीत सिंह की एक टांग टूट गई। उसने तुरंत ही अपने परिजनों को हादसे की जानकारी दी तो उसे हॉस्पिटल पहुंचाया गया।घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने घटना का जायजा लिया।

पुलिस आस-पास के सीसीटीवी भी खंगाल रही है। पुलिस को शक है कि युवक युवती स्टंट करते हुए मोबाइल पर वीडियो तो नहीं बना रहे थे। थाना प्रभारी गुरविंदर सिंह ने बताया कि जांच में सामने आया है कि दोनों के पास ड्राइविंग लाइसेंस भी नहीं है। मामले की जांच की जा रही है। घायल युवक से से भी पूछताछ की जायेगी।

पलकप्रीत कौर अपने परिजनों के कहने से बाहर थी। वह अक्सर ही गांव में भी लड़कों के साथ रहती थी। यही कारण था कि वह शराब पीने लगी थी। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार युवती ने शराब पी रखी थी, जब हादसा हुआ। वहां थोड़ी दूरी पर ही एक डेरा भी है, जब हादसा हुआ तो उसी डेरे से ही कुछ लोग एकत्रित हुए थे। उनके अनुसार बाइक पर सवार लड़की नशे की हालत में थी और वह बाइक को तेजी से चलाकर स्टंट कर रही थी। उन्होंने कहा कि हादसा इतना जबरदस्त था कि ग्रिल के साथ टकराने से लड़की का सिर उसी समय धड़ से अलग हो गया।

About News Room lko

Check Also

देश भर में चुनाव की बयार… पर यहां है इंतजार, सरकार और उपराज्यपाल की रस्साकशी में अटका ‘दरबार’

नगर निगम के मेयर और डिप्टी मेयर का चुनाव अब शुक्रवार को नहीं होगा। उपराज्यपाल ...