Breaking News

ऑनलाइन लीक हुई चिरंजीवी की साय रा नरसिम्हा रेड्डी

साउथ सुपरस्टार चिरंजीवी की फैन फॉलोइंग देशभर में फैली हुई है। ये सुपरस्टार साय रा नरसिम्हा रेड्डी फिल्म के जरिए एक बार फिर से दर्शकों का मनोरंजन करते नजर आएंगे। फिल्म को लेकर दर्शकों के बीच तगड़ी हाइप है। फिल्म का ट्रेलर दर्शकों को खूब पसंद आया था। इस मल्टी स्टारर फिल्म में बहुत से अलग-अलग सितारे साथ आए हैं, जिन्हें पहले कभी बड़े पर्दे पर साथ नहीं देखा गया है।

फिल्म साय रा को लेकर दर्शकों के बीच काफी उत्साह था और ये 2 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। हालांकि कई बॉलीवुड और साउथ फिल्मों की तरह फिल्म साय रा भी ऑनलाइन लीक हो गई है। तमिल रॉकर्स नाम की ऑनलाइन वेबसाइट ने इस फिल्म को इंटरनेट पर लीक कर दिया है। स्टार्स जैसे चिरंजीवी, अमिताभ बच्चन, विजय सेतुपति, नयनतारा, किच्चा सुदीप और तमन्ना भाटिया की फिल्म साय रा नरसिंहा रेड्डी का इंतजार सभी बेसब्री से कर रहे थे और अब रिलीज के एक दिन बाद ही ये पायरेसी का शिकार हो गई है। दिक्कत ये है कि तमिल रॉकर्स ने फिल्म साय रा का एचडी प्रिंट ऑनलाइन लीक किया है, जो फिल्म के मकेर्स के लिए परेशानी वाली बात है।

सभी को डर है कि लीक होने की वजह से नेशनल हॉलिडे के दिन रिलीज के बावजूद इस फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई नहीं हो पाएगी। ऐतिहासिक ड्रामा फिल्म साय रा में दमदार एक्शन को दिखाया गया है। मद्रास हाई कोर्ट के बैन लगाने के बावजूद तमिल रॉकर्स वेबसाइट आराम से चल रही है और निडर होकर फिल्मों को ऑनलाइन लीक कर रही है।

जहां पहले ये वेबसाइट सिर्फ साउथ की फिल्मों को लीक किया करती थी वहीं अब इसने बड़ी हिंदी फिल्में जैसे साहो, मिशन मंगल, बाटला हाउस संग अन्य को लीक करना शुरू कर दिया है। फिल्म को चिरंजीवी के बेटे और साउथ सुपरस्टार रामचरण तेजा ने ही प्रोड्यूस किया है।

About News Room lko

Check Also

रिलीज़ होते ही लोकप्रिय हुआ गायक रविंद्र सिंह का नया भक्ति गीत “श्याम तेरी अदाएं”

मुंबई (अनिल बेदाग)। बहुमुखी गायक रविन्द्र सिंह का नया भक्ति गीत श्याम तेरी अदाएं रिलीज़ होते ...