Breaking News

दिल्ली में भडकी हिंसा के बाद ओवैसी का भाजपा पर तीखा हमला कहा:’दिल का दर्द दिल में ही दबाये रखें…’

दिल्ली हिंसा में अब तक 39 लोगों की मौत हो गई है। दिल्ली के नालों से एक के बाद एक लाशें बाहर आ रही है। वहीं, करीब 250 लोगों को अस्पताल में घायल अवस्था में भर्ती कराया गया है। इसी बीच हिंसा पर एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने एक खबर को साझा करते हुए ट्वीट कर कहा कि अपने दिल का दर्द दिल में ही दबाये रखें हैं, करते बयां तो पूरी महफिल को रूला देते।

दरअसल, औवैसी ने जो खबर साझा किया है, उसकी हेडिंग कुछ इस तरह है कि दिल्ली हिंसा में जिन लोगों के घर व उम्मीद बर्बाद हुए हैं, वह अपने मुहल्ले को छोड़कर कहीं और जाने को मजबूर हैं।

असदुद्दीन ओवैसी हिंसा के लिए पुलिस की कार्रवाई को लेकर अमित शाह पर भी हमला कर चुके हैं-

दिल्ली में सोमवार को नागरिकता संशोधन कानून (CAA) को लेकर हुई हिंसा की निंदा की थी। ओवैसी ने कहा था कि गृह मंत्री अमित शाह की पुलिस दंगाईयों के साथ पत्थरबाजी कर रही है। उन्होंने कहा, शाह से दिल्ली पुलिस को छूट दी हुई है। हिंसा में मारे गए एक पुलिसकर्मी सहित सभी लोगों की मौत पर ओवैसी ने दुख प्रक्रट किया है।

ओवैसी ने कहा था कि मैं दिल्ली में हुई हिंसा की निंदा करता हूं, जिसमें एक पुलिस कांस्टेबल और नागरिकों की जान चली गई। यह देश के लिए शर्म की बात है कि जब विदेशी गणमान्य व्यक्ति यहां की यात्रा पर थे तब हिंसा भड़क उठी है। पुलिस इस हिंसा को रोकने में असफल हुई है। एआईएमआईएम ने अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल पर ओवैसी का यह वीडियो पोस्ट किया था।

ओवैसी वीडियो में कहते दिखे कि पीएम नरेंद्र मोदी और अमित शाह कोई कार्रवाई क्यों नहीं कर रहे हैं।

About News Room lko

Check Also

एनएसडीसी और इस्कॉन ने पूरे भारत में आदिवासी एवं हाशिए पर पड़े युवाओं को कौशल प्रदान करने के लिए साझेदारी की

• प्रशिक्षित व्यक्तियों को 2025 में प्रयागराज में आगामी महाकुंभ किचेन में नियोजित होने का ...