Breaking News

घने कोहरे के बीच मालगाड़ी से टकराई ट्रेन, पटरी से उतरे 5 डिब्बे व हादसे में 25 यात्री जख्मी

मुम्बई से भुवनेश्वर जा रही लोकमान्य तिलक एक्सप्रेस ओडिशा में कटक के पास आज सुबह खतरनाक कोहरे के बीच एक मालगाड़ी से टकरा गई जिससे ट्रेन के 5 डिब्बे पटरी से उतर गए और 3 अन्य डिब्बे असंतुलित हो गए जिससे कम से कम 15 यात्री घायल हो गए। रेल अफसरों ने पहले बताया था कि हादसे में 25 यात्री जख्मी हुए हैं लेकिन बाद में घ़़टनास्थल पर पहुंचे अफसरों ने बताया कि चार लोग गंभीर रूप से जख्मी हुए हैं और 11 लोगों को मामूली चोटें आई हैं।

गंभीर रूप से घायलों को कटक मेडिकल कॉलेज में एडमिट कराया गया है। सभी यात्री खतरे से बाहर बताए जा रहे हैं। अफसरों ने बताया कि ये दुर्घटना सालागांव और नीरगुंडी स्टेशनों के बीच सुबह लगभग 7 बजे उस वक्त हुआ जब यात्री ट्रेन मालगाड़ी से जा टकराई। उन्होंने बताया कि दुर्घटनास्थल पर काफी कोहरा था लेकिन यह स्पष्ट नहीं है कि दुर्घटना किस वजह से हुई।

पू़र्व तट रेलवे के प्रवक्ता ने बताया कि जांच के लिए दोनों रेलगाड़ियों के स्पीडोमीटर को जब्त कर लिया गया है। यात्रियों को उनके गंतव्य स्थलों तक पहुंचाने के लिए बसों का प्रबंध किया गया है। दु़र्घटनास्थल कटक से लगभग 10 से 12 कि़लो़मीटऱ़ और भु़वनेश्वर 35 KM दूर है। इस दुर्घटना के कारण रेल सेवाएं बाधित हो गईं।

About News Room lko

Check Also

भारतीय रेलवे ट्रेनों और स्टेशनों पर रेल यात्रियों को स्वच्छ और पौष्टिक “इकोनॉमी खाना” देगा

नई दिल्ली। भारतीय रेल समाज के सभी वर्गों के लिए यातायात का एक बहुत बड़ा ...