Breaking News

ड्यूटी करके बाइक से घर वापस जा रहे युवक की सड़क दुर्घटना में मौत, डीसीएम ने सामने से मेरी टक्कर

औरैया जनपद के कस्बा दिबियापुर में औरैया रोड पर ककराही पुलिया के समीप एक बाइक सवार को डीसीएम ने टक्कर मार दी जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पहुँचे परिजनों में कोहराम मच गया है। पुलिस जांच में जुटी है।

बिधूना में विज्ञान प्रदर्शनी का आयोजन, SGS PIC के छात्र-छात्राओं ने मॉडल प्रस्तुत किए

रात 9 बजे के करीब औरैया रोड पर दिबियापुर के गांव आशा पूर्वा निवासी हर्षित राजपूत उर्फ राज पुत्र हर गोविंद गेल पता से ड्यूटी करके घर वापस जा रहा था। वो जैसे ही ककराही पुलिया पर पहुँचा तभी सामने से आ रही एक डीसीएम ने बाइक में टक्कर मार दी, डीसीएम से टकराते ही बाइक सवार बाइक समेत दूर जाकर गिरा और अधिक छोटे आने के कारण बेसुध हो गया।

तहसील बार एसोसिएशन चुनाव: उम्मीदवार समर्थकोें के साथ बस्तों से लेकर सदस्यों के घरों तक कर रहे जनसम्पर्क, पांच पदों के लिए 28 को होगा मतदान

इस दौरान किसी के द्वारा एसआई बलवीर सिंह को सूचना दी गयी, सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को अस्पताल पहुंचाया जहां डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। हादसा करने वाला वाहन चालक वाहन लेकर फ़रार हो गया। पुलिस ने पंचनामा भर कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

देवघट बाबा मंदिर पर चल रही राम कथा, आचार्य ने छठे दिन केवट संवाद की कथा सुनाई


पुलिस ने बताया कि हर्षित उर्फ़ राज उम्र 28 वर्ष पुत्र हरि गोविंद निवासी आशा पुरवा बाइक से अपनी ड्यूटी खत्म करके अपने घर जा रहे थे, तभी औरैया रोड पर केके डीसीएम ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। पुलिस की सहायता से उन्हें सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहाँ डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया।

रिपोर्ट – संदीप राठौर चुनमुन

About Samar Saleel

Check Also

इटावा से भाजपा सांसद व प्रत्याशी रामशंकर कठेरिया के पक्ष में मुख्यमंत्री ने की जनसभा

• कल्याण सिंह के लिए संवेदना के शब्द नहीं निकले और माफिया के घर फातिहा ...