Breaking News

युवक की ईंट मारकर  हत्या, हत्यारोपी गिरफ्तार

इटावा। थाना बकेवर पुलिस ने कार्यवाही करते हुए मामूली विवाद को लेकर युवक की हत्या करने वाले आरोपी श्यामपाल को आलाकत्ल ईट सहित गिरफ्तार किया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार 10 दिसम्बर को थाना बकेवर पर मृतक की पत्नी सुनीता देवी निवासी किदवई नगर ने सूचना दी कि वह 9 दिसम्बर को अपनी मौसी की लडकी की शादी में ग्राम सुनवर्षा आए हुए थे । रात्रि 10 बजे खाना खाने के बाद मैने अपने पति आनन्द कुमार उर्फ बबलूको सुनवर्षा निवासीश्याम पाल पुत्र ब्रह्मानन्द के साथ बातचीत करते बाहर जाते हुए देखा था।

काफी समय होने के बाद रात्रि 12.30 बजे अपने पति को फोन मिलाया गया तो उनका नम्बर बन्द आ रहा था। फिर आज सुबह मुझे सूचना मिली की श्यामपाल के मकान के पास एक शव मिला है जिसके पास एक मोटरसाइकिल भी खडी है।जब मैंने वहाँ पहुँच कर देखा तो वह शव मेरे पति आनन्द पाल का था तथा मुझे शक है कि मेरे पति की हत्या श्यामपाल ने की है।तहरीर की सूचना के आधार पर थाना बकेवर पर धारा 302 भादवि अभियोग पंजीकृत किया गया।हत्या की घटना पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर ने तत्काल संज्ञान लेते हुए घटना के सफल अनावरण एवं अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए क्षेत्राधिकारी भरथना के नेतृत्व में थाना बकेवर से पुलिस टीम का गठन किया।

आज जब थाना बकेवर पुलिस टीम सुनवर्षा ओवरब्रिज के पास चैकिंग अभियान मे व्यस्त थी तभी पुलिस टीम को एक व्यक्ति संदिग्ध प्रतीत हुआ जिसे पुलिस टीम ने रोकने का इशारा किया गया तो उस व्यक्ति ने भागने का प्रयास किया, जिसे पुलिस टीम द्वारा पीछा करते हुए सुनवर्षा पुल के पास से गिरफ्तार कर लिया गया।

पुलिस टीम ने गिरफ्तार व्यक्ति से नाम-पता पूछा तो उसने अपना नाम श्यामपाल पुत्र ब्रह्रानन्द निवासी सुनवर्षा बताया जो कि 9 दिसम्बर की रात को आनंद की हत्या का आरोपी था।पुलिस पूछताछ मे उसने युवक की हत्या के संबंध में बताया कि 9 दिसम्बर को ग्राम सुनवर्षा निवासी माया देवी की पुत्री की शादी थी जिसमें बारात चढत के समय मेरे तथा मृतक आनन्द के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी जिसमे मुझे अपनी बेइज्जती महसूस हुयी।

इसी बात का बदला लेने के लिए मैंने योजना बनाकर अपने घर पर आनन्द को पहले शराब पिलायी ,उसके बाद आनन्द अत्यधिक नशे में हो गया था तब मैंने उसके सिर पर ईट से कई प्रहार कर उसकी हत्या कर उसके शव को सडक किनारे ड़ालकर में वहॉ से भाग गया था।पुलिस टीम ने अभियुक्त की निशानदेही पर आलाकत्ल ईट को घर के पास वरसीम के खेत से बरामद कर लिया है एवं क़ानूनी कार्यवाही करते हुए जेल भेज दिया है।

रिपोर्ट-अनुज प्रताप सिंह

About Samar Saleel

Check Also

सेहरा सजने से पहले ही उठ गई अर्थी, दो दिन बाद जानी थी बरात; इस तरह आई मौत… चीत्कार उठे घरवाले

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में सेहरा सजने से पहले हादसे ने होने वाले दूल्हे की ...