Breaking News

अक्षरा सिंह के साथ आमिर खान ने जमकर लगाए ठुमके, कुछ ही घंटे में वीडियो को मिलें इतने व्यूज

 अक्षरा सिंह  और बॉलिवुड स्टार आमिर खान  की हाल ही में मुलाकात हुई. दोनों फिल्मों, गानों और पर्सनल लाइफ को लेकर खुल कर बात करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को अक्षरा सिंह  ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

इसमें वह आमिर खान के साथ नजर आ रही हैं। इसी बीच अलग-अलग इंडस्ट्री से ताल्लुक रखने वाले स्टार का एक नया वीडियो भी सामने आया है जिसमें दोनों काफी रोमांटिक अंदाज में दिख रहे हैं साथ ही एक्टर के फिल्म ‘चांद सिफारिश जो करता तुम्हारी’ के गाने पर डांस कर रही हैं। फैंस को अक्षरा सिंह और आमिर खान का यह डांस बेहद पसंद आ रहा है।सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

अक्षरा ने अपने इंस्टाग्राम पर आमिर का साथ वीडियो शेयर किया है,जिसमें वह उनके साथ डांस करती दिख रही हैं. सॉन्ग है Phir Na Aisi Raat Aayegi. इस वीडियो को शेयर करते हुए अक्षरा ने लिखा, ‘यह सपने के पूरे होने जैसा है. शुक्रिया आमिर सर इस दिन को कभी न भूलने वाला बनाने के लिए.’

आमिर खान ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ का गाना ‘फिर ना ऐसी रात आएगी’ रिलीज किया था. इसे लॉन्च करते हुए आमिर की मुलाकात सोशल मीडिया स्टार्स से हुई जिसमें से एक एक्ट्रेस अक्षरा सिंह भी हैं.

About News Room lko

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...