Breaking News

विरोधियों पर बरसे दिनेश शर्मा; विरोधी दलों के प्रत्याशी बनाने से दंगों के आरोपी, माफिया, अपराधी बिलों से बाहर- उप मुख्यमंत्री

बुलंदशहर। उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने जनपद गौतम बुद्ध की जेवर विधानसभा और बुलंदशहर की डिबाई विधानसभा क्षेत्र में आयोजित जनसभाओं में कहा कि पहले यूपी में माफिया व्यापारी और उद्योगपतियों से वसूली के लिए पर्ची के जरिये संदेश भेजते थे, लेकिन अब समय बदल गया है। अब माफिया को उल्टा संदेश है कि यदि उन्होंने कोई हरकत की तो वे यूपी में नही रह पाएंगे, सीधे जेल जाएंगे।

 

विरोधी दलों के प्रत्याशी बनाने से दंगों के आरोपी, माफिया, अपराधी बिलों से बाहर- डॉ. शर्मा

डॉ. शर्मा ने आगे कहा कि मुजफ्फर नगर और कैराना के दंगों के आरोपी, माफिया और अपराधी जो पिछले पांच साल में बिलों में घुसे रहते थे, वे बिलों से बाहर एक बार फिर आ गए हैं। इसकी वजह यह है कि विरोधी दल उन्हें और उनके सहयोगी या रिश्तेदारों को अपने दल का प्रत्याशी बना रहे हैं। इन माफियाओं और अपराधियों को प्रत्याशी बनाकर वे यूपी की शांतिप्रिय जनता को चुनौती देना चाहते हैं। विपक्षी दलों को इससे बाज़ आना चाहिए। आज माफिया यदि जेलों से बाहर भी आता है तो वह योगी बाबा माफ करो की गुहार लगाता है।

उत्तर प्रदेश की जनता ने विकास की सुगन्ध को सूंघ लिया है- उप मुख्यमंत्री

दिनेश शर्मा ने आगे कहा कि उत्तर प्रदेश की जनता ने विकास की सुगन्ध को सूंघ लिया है और अब अपराधी या अपराधियों के रिश्तेदारों की यहां दाल नही गलनेवाली है। उन्होंने कहा कि विकास ही भाजपा का धर्म है और विकास ही भाजपा का सपना है। विरोधियों को अभी भले ही सुहावने सपने आ रहे हों, लेकिन दस मार्च के बाद हार के सपने आनेवाले हैं। उनका कहना था कि इस चुनाव के बाद सपा बसपा और कांग्रेसी अपने अस्तित्व को बचाने का प्रयत्न करते दिखाई पड़ेंगे। कांग्रेस एक जर्जर ऐतिहासिक इमारत की तरह है। जनता का समर्थन ना होने के कारण कभी भी समाप्त हो सकती है भाजपा आज दुनिया में सबसे अधिक सदस्यता वाली पार्टी है जो सबको साथ लेकर चलती है। चुनाव को  लोकतंत्र का एक यज्ञ बताते हुए डॉ. शर्मा ने कहा कि इस यज्ञ में भाजपा के पक्ष में वोट देने का काम प्रदेश के हर विकास और शांतिप्रिय इंसान को करना है।

Report- Anshul Gaurav

 

 

About reporter

Check Also

इटावा से भाजपा सांसद व प्रत्याशी रामशंकर कठेरिया के पक्ष में मुख्यमंत्री ने की जनसभा

• कल्याण सिंह के लिए संवेदना के शब्द नहीं निकले और माफिया के घर फातिहा ...