Breaking News

लखीमपुर में दर्दनाक कृत्य की शिकार बच्ची से मिले आप के प्रांतीय संयोजक

लखनऊ। लखीमपुर में दर्दनाक कृत्य की शिकार बच्ची जिस पर एक अपराधिक मानसिकता के व्यक्ति ने हमला कर तलवार से हाथ काट दिया था, जो इस समय राजधानी के ट्रामा में भर्ती है। दर्दनाक घटना से पीड़ित बच्ची एवं उसके परिवार से आज आम आदमी पार्टी अवध प्रांत संयोजक अविनाश त्रिपाठी मिलने गये और परिवार को हर संभव मदद करने का आश्वाशन दिया ।
इस मौके पर अविनाश त्रिपाठी ने कहा कि प्रदेश में भाजपा की सरकार अपराधियों को संरक्षण दे रही है जिससे अपराधियों का मनोबल बढ़ा हुआ है । प्रदेश में हत्या, बलात्कार की घटनाएँ पूर्ववर्ती सपा सरकार से भी जयादा हो रहीं हैं । मुख्यमंत्री योगी जी प्रशासन एवं कानून व्यवस्था को संभालने में पूरी तरह से असफल साबित हुए है । उनके कार्यकाल में बीआरडी मेडिकल कालेज जैसी ह्रदयविदारक घटनाएँ हो चुकी है द्य प्रदेश की जनता मुख्यमंत्री योगी जी को कभी माफ नहीं करेगी ।
उन्होंने उत्तर प्रदेश सरकार से मांग की है कि बच्ची का परिवार बेहद गरीब है, बच्ची घरों में काम करके अपने परिवार का स्वम् भरन पोषण कर रही थी। इसलिय दर्दनाक घटना से पीड़ित बच्ची को 20 लाख रुपया आर्थिक सहयोग दे और उसके जीवन यापन के लिय सरकारी नौकरी भी दे और घटना को अंजाम देने वाले अपराधी को सख्त से सख्त सजा दिलाएं जिससे भविष्य में कोई भी व्यक्ति ऐसी घटना को करने की हिम्मत न कर सके ।

About Samar Saleel

Check Also

एसबी पब्लिक इंटर कालेज में विकास के उदेश्य को बढ़ावा देने के लिए विज्ञान प्रदर्शनी का आयोजन 

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें Published by- @MrAnshulGaurav Saturday, May 28, 2022 वाराणसी : ...