Breaking News

अभिनेता डीनो मोरिया फिल्म एजेंट से अपना तेलुगु डेब्यू करेंगे

मुंबई। अभिनेता डीनो मोरिया का मानना है कि वह अपने करियर के सबसे दिलचस्प पड़ाव पर हैं। वह इस बात को लेकर उत्साहित हैं कि आगे क्या होने वाला है क्योंकि उनका मानना है कि फिल्म निर्माता अब उन्हें एक अलग नज़रिये देख रहे हैं। पीरियड वेब सीरीज़ द एम्पायर में अपने खलनायक भूमिका निभा चुके डिनो अब सुरेंदर रेड्डी की जासूसी थ्रिलर फिल्म एजेंट के साथ अपना तेलुगु डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जहाँ एक बार फिर उन्हें पॉवरफुल के रूप में देखा जाएगा।

इस बारे में बात करते हुए कि उन्हें एक्शन सीक्वेंस करने में कितना मज़ा आया? डीनो कहते हैं, “मेरे करियर के पहले चरण में, फिल्म निर्माताओं ने मुझे एक अच्छे से प्यारे लड़के के रूप में देखा है। मुझे एक रोमांटिक हीरो की भूमिका निभाने की पेशकश की गई थी, लेकिन कभी भी पूरी तरह से एक्शन फिल्म करने का मौका नहीं मिला। फिट और फ्लेक्सिबल होने के कारण मुझमें एक्शन करने की आदत है, लेकिन किसी ने भी मेरे व्यक्तित्व के उस हिस्से पर गौर नहीं किया है। मुझे एजेंट में, मुझे कुछ क्रूर एक्शन करने को मिलेंगे और मैं इसे लेकर उत्साहित हूं।”

डीनो फिल्म में अपने लुक और किरदार के बारे में बात करते हुए कहते हैं कि “मैं एक एजेंट की भूमिका निभा रहा हूं जो बहुत ही रफ़ है। वह वह बहुत ही पागल आदमी है, और एक एंटी-हीरो है। मैं लंबे बाल और दाढ़ी में नज़र आ रहा हूँ । खुद को क्लीन शेव देखकर मुझे लगभग तीन साल हो गए हैं। आप नेगेटिव किरदार में एक अलग तरह का पागलपन क्रिएट करते हैं जो ऑडियंस को काफी पसंद आता है। एक बच्चे के रूप में भी, मैंने जेम्स बॉन्ड की कई फिल्में देखीं हैं, परन्तु मुझे नायक से ज्यादा खलनायक याद हैं।

ध्रुव सरजा ने फिल्म केडी- द डेविल के लिए सिर्फ 23 दिनों में किया 18 किलो वजन कम

द डार्क नाइट को देखें, उस फिल्म में जोकर का किरदार अविस्मरणीय है। ” जबकि डीनो एजेंट के साथ कंदूकोंडन कंडूकोंडिन (2000), जूली (2006) और सोलो (2017) जैसी दक्षिण फिल्मों का हिस्सा रहे हैं, और अब वे तेलुगु सिनेमा में अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं । “वे शानदार फिल्में बना रहे हैं। हम सभी जानते हैं कि उनकी कुछ फिल्में बहुत बड़ी ब्लॉकबस्टर रही हैं। मैं निर्देशक सुरेंद्र रेड्डी के साथ काम कर रहा हूं, जो पहले ही कुछ बेहद सफल फिल्में बना चुके हैं। तो क्यों नहीं? मैं एक अभिनेता हूं और मुझे एक अलग तरह के सिनेमा में देखने की जरूरत है और इस फिल्म की कहानी ने मुझे प्रभावित किया।”-अनिल बेदाग

About Samar Saleel

Check Also

आज शादी के बंधन में बध जाएँगे सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी, ममानों के लिए लगा ये…

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी जैसलमेर के सूर्यगढ़ ...