Breaking News

मुंबई एयरपोर्ट में गुमा अभिनेत्री जूही चावला का इयरिंग, खोजने वाले को मिलेगा ईनाम

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस जूही चावला ने एक ट्रवीट किया है और जानकारी दी है कि उनका डायमंड का इयरिंग मुंबई एयरपोर्ट पर कहीं गिर गया है. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखकर इसे ढूंढ कर लाने वाले को इनाम देने की बात कही है. उन्‍होंने लोगों से मदद मांगते हुए बताया है कि वह इसे पिछले 15 सालों से पहनती आ रही थीं. जूही चावला को सोशल मीडिया पोस्‍ट तेजी से वायरल हो रहा है.

उन्‍होंने ट्विटर पर लिखा, आज सुबह (रविवार को) मैं मुंबई एयरपोर्ट के गेट नंबर 8 पर जा रही थी. Emirates Counter पर मैंने चेकइन किया, सिक्योरिटी चेक हुआ, इस बीच मेरा डायमंड इयरिंग कहीं गिर गया. अगर कोई मेरी मदद कर पाता है तो मैं बहुत ज्‍यादा खुश हो जाऊंगी. आप प्‍लीज पुलिस को इसकी जानकारी दीजिए, मुझे आपको इनाम देने में खुशी होगी. यह मेरा मैचिंग पीस है, जिसे मैं पिछले 15 सालों से पहनती आ रही हूं. प्‍लीज मेरी मदद करें.

अपने इस पोस्‍ट के साथ डायमंड ईयररिंग का दूसरे मैचिंग पीस की तसवीर भी साझा की है. उनके इस ट्वीट पर लोग जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, मैम क्‍या आप उसे इसके बदले इसका डबल इनाम देंगी. एक और यूजर ने लिखा, डायमंड है भाई, खोने पर किसी का भी खून सूख जाएगा. हालांकि कई यूजर्स इमोजी भी शेयर कर रहे हैं.

About Aditya Jaiswal

Check Also

रिंकू की जगह केएल राहुल का समर्थन करने पर ट्रोल हुए रितेश, नाराज फैंस ने जमकर लगाई लताड़

आगामी आईसीसी टी20 विश्व कप 2024 के लिए भारतीय क्रिकेट टीम की टीम से क्रिकेटर ...