Breaking News

अभिनेता राजवीर शर्मा की बॉलीवुड में जबरदस्त वापसी

अभिनेता राजवीर शर्मा (Actor Rajveer Sharma) की बॉलीवुड में जबरदस्त वापसी होने जा रही है। एक साथ कर रहे हैं कई गानो और फिल्मों में एक्टिंग। अक्सर सुनने में आता है कि बॉलीवुड के बाहर से आने वाले एक्टर्स के लिए यहां मुकाम बनाना बहुत मुश्किल है परंतु कुछ लोग अपने टैलेंट के दम पर ना सिर्फ अपनी पहचान बनाते हैं बल्कि बॉलीवुड मैं अपना एक विशेष दबदबा बनाते हैं। ऐसे ही कुछ कलाकारों में से एक अभिनेता है राजवीर शर्मा। जिन्होंने अपने अभिनय की शुरुआत ‘रंग दे बसंती’ जैसी बड़ी फिल्म से की और उसके बाद ‘रुसलान’ नामक फिल्म में मुख्य अभिनेता का रोल निभाया।

राजवीर शर्मा

इस फिल्म में राजवीर शर्मा (Rajveer Sharma) के साथ मुख्य भूमिका में मौसमी चटर्जी की बेटी मेघा थी l इस फिल्म में अभिनेता राजवीर शर्मा की अभिनय की खासी तारीफ हुई उन्हें अभिनय के क्षेत्र में कई सम्मान भी प्राप्त हुए। परंतु पारिवारिक बिजनेस को संभालने के लिए उन्होंने अभिनय से दूरी बना ली।

कंगना रनौत ने सीएम योगी की जमकर तारीफ, बोली असद अहमद एनकाउंटर पर ऐसा…

हाल ही में अभिनेता राजवीर शर्मा को उनके खास मित्रों अभिनेता दर्शन कुमार और गुरमीत चौधरी ने दोबारा अभिनय के क्षेत्र में हाथ आजमाने के लिए प्रोत्साहित किया जिसके बाद राजवीर शर्मा भी लगातार बॉलीवुड में अपने मित्र डायरेक्टरों और फिल्म निर्माताओं के संपर्क में आए और परिणाम स्वरूप आज वह कई म्यूजिक एल्बम और फिल्मों में काम कर रहे हैं। जिनकी शूटिंग मुंबई, दिल्ली, हिमाचल और चंडीगढ़ में चल रही है।

राजवीर शर्मा

खास बात यह है कि राजवीर शर्मा (Rajveer Sharma) अभिनय के साथ-साथ फिल्म, वेब सीरीज और म्यूजिक एल्बम का निर्माण भी कर रहे हैं जोकि उन्हें बॉलीवुड में प्रमुखता से ख्याति दे रहा है। हाल ही में उनकी कंपनी फिल्म जायेंट प्राइवेट लिमिटेड ने अपने दूसरे गाने ‘रात हूं मैं रात हूं’ की म्यूजिक रिकॉर्डिंग को कंप्लीट किया है। जिसमें राजवीर शर्मा और सौरभ तिवारी (ज्वाइंट सेक्रेट्री, सेंट्रल सेक्रेटेरिएट भारत सरकार) मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। इस गाने की शूटिंग जल्द ही कश्मीर के श्रीनगर और पहलगाम में होने जा रही है। इस गाने का म्यूजिक बॉलीवुड के प्रसिद्ध म्यूजिक डायरेक्टर रईस ने दिया है। गाने में आवाज प्रसिद्ध गायिका ऐश्वर्या पंडित और रईस के बेटे सैम ने दी है।

महाड़ सत्याग्रह और बाबा साहेब आंबेडकर

गौरतलब है की फिल्म जायेंट प्राइवेट लिमिटेड कंपनी के पहले गाने की शूटिंग हाल ही में दिल्ली में संपन्न हुई थी। इस एल्बम का नाम ‘अपनी मोहब्बत’ रखा गया है जो जल्द ही रिलीज होने जा रही है। इस गाने की विशेषता यह है कि इसके लेखक सौरभ तिवारी (Saurabh Tiwari) है। और यह गाना इस वजह से बॉलीवुड में चर्चा का विषय बना हुआ है। रईस और सैम की जोड़ी ने इस गाने में म्यूजिक और आवाज भी है। गाने के सह निर्माता शिखर वर्मा और विकास नोनाच है और प्रोडक्शन हेड सौरव तोमर और निर्देशन अक्षय राही ने किया है।

राजवीर शर्मा

इस गाने में मुख्य भूमिका में अभिनेता राजवीर शर्मा और दिल्ली की अभिनेत्री युक्ता शर्मा नजर आएंगे। उनके साथ पंजाब की अभिनेत्री प्रियंका ने सौरभ तिवारी की अभिनेत्री की भूमिका निभाई है। ‘अपनी मोहब्बत’ एल्बम में भारत सरकार के एक और ज्वाइंट सेक्रेट्री सौरव रे ने भी भूमिका निभाई है। इस गाने की शूटिंग भव्य रुप से की गई है। और इसे बड़ी धूमधाम से दिल्ली के पांच सितारा होटल में रिलीज किया जाएगा। जिसमें देश की जानी-मानी हस्तियां शामिल होंगी।

उत्तराखंड में अब हर महीने बदलेगा बिजली का रेट, लागू होने जा रहा ये…

राजवीर शर्मा ने बताया कि वह अपनी आने वाली एल्बम ‘अपनी मोहब्बत’ से बहुत संतुष्ट हैं। और उन्हें यकीन है यह गाना सुपरहिट होने जा रहा है। साथ ही उन्होंने अपने आने वाली फिल्म का जिक्र करते हुए बताया कि वह इस वक्त दो वेब सीरीज में अभिनय कर रहे हैं। साथ ही एक बॉलीवुड की फिल्म में काम कर रहे हैं जिसका निर्देशन बॉलीवुड की प्रसिद्ध निर्देशक कर रहे हैं।

राजवीर शर्मा

उन्होंने कहा कि वक्त आने पर वह इस फिल्म के विषय में पूरी जानकारी मीडिया को देंगे और फिलहाल वह अपने बैनर में बन रहे म्यूजिक वीडियो और वेब सीरीज को लेकर काफी बिजी हैं। गायिका ऐश्वर्या पंडित और सैम की तारीफ करते हुए राजवीर शर्मा ने कहा कि हमारा दूसरा गाना बहुत खूबसूरत और शानदार तरीके से रिकॉर्ड हुआ है। और उसकी शूटिंग भी बहुत शानदार तरीके से की जाने वाली है। ऐश्वर्या आज गायिका के तौर पर बहुत बड़ा नाम है और सैम भी एक उभरता सितारा है। जिनकी जोड़ी इस गाने से कमाल कर जाएगी।

अतीक अहमद पूछताछ के दौरान फिर रोया, कहा सब मेरी गलती है…

हमारे संवाददाता ने जब राजवीर शर्मा से पूछा कि इस गाने में उनके अपोजिट कौन हीरोइन होगी तो उन्होंने कहा कि हम गाने की जरूरत के अनुसार किसी अच्छी अभिनेत्री को कास्ट करने जा रहे हैं। जिसके लिए बॉलीवुड की कुछ अभिनेत्रियों को अप्रोच किया गया है।

About Samar Saleel

Check Also

दिगांगना सूर्यवंशी ‘कृष्णा फ्रॉम बृंदावनम’ के लिए तैयार

मुंबई। एक बड़े मुहर्त कार्यक्रम में फिल्म ‘कृष्णा फ्रॉम बृंदावनम’ (Krishna from Brindavanam) की शुरुआत ...