Breaking News

ओटीटी स्पेस में कदम रखने के लिए तैयार हैं एक्ट्रेस नेहा पेंडसे

मुंबई (अनिल बेदाग)। इंडियन एक्ट्रेस नेहा पेंडसे (Neha Pendse), जो ‘मे आई कम इन मैडम?’ और ‘भाभी जी घर पर हैं’ में अपनी भूमिकाओं के लिए बहुत प्रसिद्ध हैं, जल्द ही ओटीटी स्पेस में कदम रखने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

ट्रेंडिंग तस्वीरें: तनीषा मुखर्जी की शानदार गुलाबी पोशाक, जो जीत लेगी आपका दिल 

ओटीटी स्पेस में कदम रखने के लिए तैयार हैं एक्ट्रेस नेहा पेंडसे

नेहा ने मराठी फिल्म इंडस्ट्री में अपना लोहा मनवाया है और अपने शानदार अभिनय से बॉलीवुड और टेलीविजन में भी अपनी पहचान बनाई है। अब, उनके फैंस यह देखने के लिए उत्सुकता से इंतजार कर रहे हैं कि वह ओटीटी स्पेस में एक एक्ट्रेस के रूप में दर्शकों के सामने क्या नया पेश करेंगी।

कर्नाटक बुलडोज़र्स का समर्थन करके रोमांचित है क्रिकेट प्रेमी’ और अभिनेत्री पारुल यादव

हालांकि, प्रोजेक्ट के डिटेल्स अभी तक सामने नहीं आये हैं। लेकिन कहा जा रहा है कि वह सबसे बड़े ओटीटी प्लेटफार्म में से एक में दिखाई देंगी, जो नेहा के बढ़ते करियर में एक बड़ी छलांग होगी।

ओटीटी स्पेस में कदम रखने के लिए तैयार हैं एक्ट्रेस नेहा पेंडसे

उनके फैंस एक्ट्रेस को पहले कभी न देखे गए किरदार में देखने की उम्मीद कर सकते हैं। ‘मे आई कम इन मैडम?’ और ‘भाभी जी घर पर हैं’ के लिए मिली शानदार सफलता और प्रतिक्रिया के साथ, नेहा पेंडसे के टेलीविजन से ओटीटी स्पेस में बदलाव को देखने के लिए उनके फैंस और फॉलोवर्स के बीच प्रत्याशा काफी ज़्यादा है।

दलेर मेहंदी के लोकप्रिया गीत “ना ना ना ना ना रे” में लगेगा नया तड़का

एक्ट्रेस को आखिरी बार ‘मे आई कम इन मैडम?’ के सीज़न 2 में देखा गया था। अब उनके पास प्रोजेक्ट्स की एक दिलचस्प लाइनअप है, जिसकी जल्द ही घोषणा की जाएगी।

About Samar Saleel

Check Also

सीएमएस अशरफाबाद कैम्पस द्वारा ‘ओपेन डे समारोह’ का भव्य आयोजन

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल अशरफाबाद कैम्पस द्वारा विद्यालय प्रांगण में आयोजित ‘ओपेन डे एवं पैरेन्ट्स ओरिएन्टेशन ...