Breaking News

कर्नाटक बुलडोज़र्स का समर्थन करके रोमांचित है क्रिकेट प्रेमी’ और अभिनेत्री पारुल यादव

पारुल यादव (Parul Yadav) दक्षिण क्षेत्रीय मनोरंजन उद्योग, विशेषकर कन्नड़ फिल्म क्षेत्र में एक अभिनेत्री के रूप में व्यापक रूप से प्रशंसित है। अपनी वर्षों की कड़ी मेहनत और समर्पण की बदौलत, उन्होंने अपने प्रदर्शन के लिए काफी विश्वसनीयता अर्जित की है।

दलेर मेहंदी के लोकप्रिया गीत “ना ना ना ना ना रे” में लगेगा नया तड़का

पर्याप्त प्रशंसक आधार के साथ, उनकी उल्लेखनीय फिल्मों में ‘किलिंग वीरप्पन’, ‘शिवाजीनगर’, ‘उप्पी 2’, ‘बच्चन’, ‘बटरफ्लाई’, जेसी फिल्में शामिल हैं। उनकी परियोजनाओं में, प्रतिभाशाली किच्चा सुदीपा के साथ ‘बच्चन’ सबसे चर्चित और पसंदीदा परियोजनाओं में से एक बनी हुई है।

कर्नाटक बुलडोज़र्स का समर्थन करके रोमांचित है क्रिकेट प्रेमी' और अभिनेत्री पारुल यादव

पारुल और किच्चा के बीच का सौहार्द सच्चा है, जो आपसी सम्मान पर आधारित है। उनका कामकाजी रिश्ता स्क्रीन से परे तक फैला हुआ है, जैसा कि पारुल के हालिया समर्थन संकेत से पता चलता है।

मुकेश अंबानी के बाद उर्वशी रौतेला ने राजस्थान में नाथद्वारा के श्रीनाथ मंदिर में किए दर्शन

दरअसल, बचपन से ही क्रिकेट की शौकीन पारुल ने किच्चा के नेतृत्व वाले ‘कर्नाटक बुलडोजर्स’ (Karnataka Bulldozers) को चीयर करने के लिए सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग (सीसीएल) के लिए दुबई की अप्रत्याशित यात्रा की। क्रिकेट के प्रति उनका प्यार तो था ही, लेकिन खासकर जब उन्हें अपने सह-कलाकार की टीम का समर्थन करने का अवसर मिला, तो उन्होंने इसे एक ऐसा कार्यक्रम बना दिया जिसे वह काभी भूल नहीं सकती थीं।

खेल के प्रति अपने जुनून और कर्नाटक बुलडोज़र्स के प्रति अपनी निष्ठा को दर्शाते हुए, पारुल ने कहा कि मैं यहां अपने प्रिय सह-कलाकार किच्चा को आश्चर्यचकित करने और उनकी टीम, कर्नाटक बुलडोज़र्स का समर्थन करने के लिए आई हूं। क्रिकेट ने मुझे हमेशा आकर्षित किया है, और आप अक्सर मुझे शेड्यूल के अनुसार क्रिकेट के मैदानों पर पाएंगे। मेरा समर्थन सीसीएल या सेलिब्रिटी मैचों से परे है। मैं भारतीय क्रिकेट टीम की भी कट्टर समर्थक हूं।

‘बस्तर: द नक्सल स्टोरी’ के अभिनेता अथर्व सावंत के कुछ सबसे स्टाइलिश और फैशनेबल अवतार जिन्हें अपने लोगों ने खूब पसंद किया

पिछले साल, मैंने ओवल में डब्ल्यूटीसी फाइनल और वानखेड़े में भारत-न्यूजीलैंड सेमीफाइनल में भाग लिया था। हालांकि सेमीफाइनल की जीत यादगार थी। मैं यहां आकर, क्रिकेट का आनंद लेकर और कर्नाटक बुलडोज़र्स का समर्थन करके रोमांचित हूं। मुझे उम्मीद है कि वे टूर्नामेंट जीतेंगे।

About Samar Saleel

Check Also

‘नायक’ में अनिल कपूर के किरदार पर सीएम एकनाथ शिंदे ने दी प्रतिक्रिया, बोले- फिल्म हकीकत से अलग होती है

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने हाल ही में, एक पॉडकास्ट पर अभिनेता और टीवी ...