Breaking News

बॉडी टेम्परेचर और ब्लड ऑक्सीजन ट्रैकर के साथ Lava का पहला स्मार्टबैंड befit भारत में लॉन्च, जानें कीमत

इंडियन स्मार्टफोन मेकर लावा मोबाइल्स ने आज अपने नए स्मार्टफोन्स लॉन्च किए. साथ ही कंपनी ने देश में अपने पहले स्मार्टबैंड befit को भी लॉन्च किया. कंपनी ने जानकारी दी है कि इस बैंड के जरिए हार्ट रेट, बॉडी टेम्परेचर और ब्लड ऑक्सीजन लेवल को ट्रैक किया जा सकता है.

Lava befit की कीमत भारत में 2,699 रुपये रखी गई है. इसकी बिक्री ऐमेजॉन इंडिया, लावा की वेबसाइट और ऑफलाइन स्टोर्स से 26 जनवरी 2021 से की जाएगी.

Lava befit कंपनी का पहला स्मार्टबैंड है. इसके फीचर्स की बात करें तो इसमें ब्लड ऑक्सीजन लेवल मॉनिटर करने के लिए SpO2 सेंसर दिया गया है. साथ ही इसमें हार्ट रेट ट्रैकिंग का फीचर भी मौजूद है. इस बैंड के जरिए यूजर्स बॉडी टेम्परेचर भी मॉनिटर कर सकते हैं.

ये स्मार्टबैंड आपके पूरे दिन की एक्टिविटी कर सकता है. साथ ही इससे कॉल्स, SMS, ई-मेल्स और सोशल मैसेज अलर्ट्स भी मिलेंगे. इस बैंड में ऑटो स्लीप फीचर को भी शामिल किया गया है.

आपको बता दें लावा मोबाइल्स ने आज एक ऑनलाइन इवेंट का आयोजन किया था, जिसमें नए स्मार्टफोन्स और इस फिटनेस बैंड को लॉन्च किया गया है. कंपनी ने Lava Z1 को ऐसे ग्राहकों के लिए उतारा है, जो फीचर फोन से स्मार्टफोन में शिफ्ट होना चाहते हैं. इसकी कीमत 5,499 रुपये रखी गई है.

इसी तरह कंपनी ने Lava Z2, Z4 और Z6 कस्टमाइजेबल फोन्स को भी लॉन्च किया है. इन फोन्स के रैम, स्टोरेज और कैमरा को कस्टमाइज किया जा सकता है.

About Ankit Singh

Check Also

शुरुआती झटकों के बाद बाजार में हरियाली लौटी; सेंसेक्स 486 अंक चढ़ा, निफ्टी 22550 के पार

घरेलू शेयर बाजार में गुरुवार को शुरुआती झटकों के बाजवूद दमदार क्लोजिंग हुई। लगातार पांचवें ...