Breaking News

मौत की झूठी अफवाह फैलाकर कानूनी पचड़े में फंसीं पूनम पांडे? अभिनेत्री ने चुप्पी तोड़ बताया सच

मॉडल-अभिनेत्री पूनम पांडे बीते दिनों जबरदस्त सुर्खियों में रहीं। पूनम ने अपनी मौत की झूठी अफवाह फैलाई और बाद में आकर सफाई दी कि उन्होंने सर्वाइकल कैंसर के प्रति जागरूकता फैलाने के लिए यह कदम उठाया था। इसके बाद अभिनेत्री खूब ट्रोल हुईं। साथ ही उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की भी जानकारी सामने आई। वहीं, अब इस पर खुद पूनम ने चुप्पी तोड़ी है और सच का खुलासा किया है।

पूनम पांडे पर कानूनी कार्रवाई नहीं!
पूनम पांडे ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी मौत की झूठी कहानी बनाकर सुर्खियां बटोरीं। उन्होंने अब साफ किया है कि उनके खिलाफ कोई कानूनी कार्रवाई नहीं की गई है। हालिया इंटरव्यू में पूनम पांडे ने इस मामले में कुछ जानकारियां साझा कीं। पूनम ने कहा कि उन्होंने कोई अपराध नहीं किया है। उन्होंने स्पष्ट किया कि अफवाहों के विपरीत उनके खिलाफ कोई मामला नहीं है।

पूनम पांडे ने मानी गलती?
पूनम पांडे ने कहा कि वह एक संतुष्ट जीवन जी रही हैं, खाना पकाने जैसी दैनिक गतिविधियों पर ध्यान केंद्रित कर रही हैं और अपनी शूटिंग कमिटमेंट्स को जारी रख रही हैं। अपने विवादास्पद अभियान के परिणामों पर विचार करते हुए, पूनम ने स्वीकार किया कि वह हैरान और उदास महसूस कर रही हैं। उन्होंने अपने उठाए गए कदम पर आलोचनाओं को स्वीकार किया लेकिन इस बात पर जोर दिया कि अभियान ने सफलतापूर्वक सर्वाइकल कैंसर के बारे में जागरूकता बढ़ाई।

बबीता फोगाट ने किया पूनम का समर्थन!
पूनम पांडे ने खुलासा किया कि पहलवान बबीता फोगाट उनके समर्थन में आगे आईं और उन्होंने खुलासा किया कि उनके घर में दो महिलाएं सर्वाइकल कैंसर से जूझ रही थीं। भावनात्मक दबाव और आहत करने वाली टिप्पणियों के बावजूद, पूनम ने एक महत्वपूर्ण स्वास्थ्य मुद्दे पर अपने अभियान की सफलता पर प्रकाश डाला। वर्कफ्रंट की बात करें तो पूनम पांडे को आखिरी बार वेब सीरीज ‘हनीमून स्वीट रूम नंबर 911’ में देखा गया था।

About News Desk (P)

Check Also

नागा चैतन्य ने ‘थंडेल’ को बताया प्रेरणादायक कहानी, किरदार तैयार करने में लगाए नौ महीने

दक्षिण भारतीय अभिनेता नागा चैतन्य अपनी आने वाली फिल्म ‘थंडेल’ की तैयारी में काफी व्यस्त ...