Breaking News

एक्ट्रेस रकुलप्रीत ने कहा- उनकी इमेज खराब हो रही, ड्रग्स केस की मीडिया कवरेज पर हाई कोर्ट का केंद्र को नोटिस

बॉलिवुड ड्रग्स केस में मीडिया कवरेज पर दिल्ली हाई कोर्ट ने केंद्र सरकार और दूसरों को नोटिस जारी कर जवाब मांग लिया है. कोर्ट ने ऐक्ट्रेस रकुलप्रीत सिंह की याचिका पर सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय और ब्रॉडकास्ट एसोसिएशन को भी अपना जवाब दाखिल करने को कहा है. रकुलप्रीत सिंह ने कोर्ट से अपील की थी कि ड्रग्स ममाले में उनके खिलाफ या उनसे जुड़ी कोई भी खबर प्रकाशित या प्रसारित नहीं किए जाने के आदेश दिए जाए. रकुल ने याचिका में कहा है कि इससे उनकी छवि खराब हो रही है. लिाहाज, ऐसी तमाम रिपोर्टिंग पर रोक लगाई जाए.

वकील बोले- खराब हो रही है रकुल की इमेज

इससे पहले कोर्ट में सुनवाई के दौरान रकुलप्रीत सिंह के वकील ने कहा कि एक्ट्रेस के खिलाफ कोई भी आपराधिक मामला नहीं चल रहा है, जबकि लगातार उनके खिलाफ गलत खबरे चलाई जा रही हैं. वकील ने बहस में कहा कि मीडिया ट्रायल की वजह से रकुलप्रीत की सोशल इमेज खराब हो रही है. साथ ही उनके परिवार और दोस्तों पर भी बुरा असर पड़ रहा है.

सुशांत केस की जांच पर भी बुरा प्रभाव

रकुल के वकील ने कोर्ट से मांग की कि मीडिया पर रकुल से जुड़ी किसी भी खबर को दिखाने पर रोक लगाई जाए. वकील ने यह भी तर्क दिया कि इस तरह की कवरेज से सुशांत सिंह राजपूत के केस की जांच पर भी गलत असर पड़ेगा.

कोर्ट ने कहा- मंत्रालय में शिकायत दें या सिविल सूट फाइल करें

वकील ने कहा कि एनसीबी ने रकुलप्रीत को पेश होने के आदेश दिए थे, जबकि पेशी से पहले ही मीडिया ने उनके मुंबई के घर को घेर लिया, जबकि वह हैदराबाद में थीं और तब उन्हें समन तक नहीं मिला था. कोर्ट ने इस पर कहा कि यदि मीडिया गलत रिपोर्टिंग कर रहा है तो आप इसकी शिकायत सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय में कर सकते हैं या फिर आप उन चैनलों के खिलाफ सिविल सूट दाखिल कर सकते हैं.

रकुलप्रीत ने रिया पर फोड़ा सारा ठीकरा

बता दें कि रिया चक्रवर्ती से एनसीबी की पूछताछ में रकुलप्रीत का नाम सामने आया था. इसके बाद शुक्रवार को रकुलप्रीत जांच एजेंसी के समन पर पूछताछ के लिए पेश हुई थीं. पूछताछ में रकुलप्रीत ने ड्रग्स लेने की बात से साफ इनकार किया. साथ ही सारा ठीकरा रिया चक्रवर्ती पर फोड़ दिया. रकुलप्रीत को जब रिया संग उनके ड्रग चैट दिखाए गए तो उन्?होंने कहा कि रिया ने ही सामान खरीदकर उनके घर रखे थे. चैट में रकुल ने रिया से वह सामान ले जाने के लिए कहा था.

About Aditya Jaiswal

Check Also

रिंकू की जगह केएल राहुल का समर्थन करने पर ट्रोल हुए रितेश, नाराज फैंस ने जमकर लगाई लताड़

आगामी आईसीसी टी20 विश्व कप 2024 के लिए भारतीय क्रिकेट टीम की टीम से क्रिकेटर ...