Breaking News

एक के बाद एक HIT फिल्म देने के बावजूद इस मामले में अभी तक बहुत पीछे हैं एक्ट्रेस Taapsee Pannu

तापसी पन्नू नेट वर्थ 6 मिलियन है, जो भारतीय मुद्रा में 44 करोड़ है। साउथ फिल्म इंडस्ट्री में नाम कमाने के बाद बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने 2013 में बॉलीवुड में डेब्यू किया। तापसी पन्नू की पहली फिल्म चश्मे बद्दूर नाम की कॉमेडी फिल्म थी।

तापसी पन्नू अपनी बेबाकी और मुखरता के लिए जानी जाती हैं. हाल में दिए एक इंटरव्यू में तापसी पन्नू ने हीरो और हीरोइन में आर्थिक असमानता के मामले पर अपना पक्ष रखा है. उन्होंने इंटरव्यू में कहा कि अगर एक महिला कलाकार फीस बढ़ाने के लिए कहती है तो लोग उसे मानने से मना करते हैं और मुश्किल बताते हैं.

तापसी आगे कहती हैं लेकिन जब एक पुरुष कलाकार अपनी फीस बढ़ाने के लिए कहता है, तो इसे उसकी सफलता माना जाता है. उन्होंने कहा,”अगर एक महिला एक्टर और फीस मांगती है तो कहा जाता है कि ये मुश्किल है और समस्या खड़ा करने वाला और अगर एक पुरुष एक्टर और मांगता है तो वह सक्सेसफुल माना जाता है.”

तापसी पन्नू ने इससे पहले साउथ फिल्म वर्ल्ड में कई फिल्में की हैं। झुमंडी नादम उनकी पहली तेलुगु फिल्म थी, जो 2010 में रिलीज हुई थी। तापसी पन्नू आज बॉलीवुड में काफी मशहूर हैं। इसके पीछे की वजह उनकी बेहतरीन एक्टिंग है।

About News Room lko

Check Also

फिर दिखा किंग खान का खास अंदाज, केकेआर के खिलाड़ी सुनील नरेन के साथ बिताया कीमती वक्त

कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक शाहरुख खान हर तरह से अपनी टीम के खिलाड़ियों के ...