Breaking News

उर्वशी रौतेला बर्लिन इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में अपनी फिल्म ‘दिल है ग्रे’ के प्रीमियर में शामिल होने के लिए तैयार

भारतीय मनोरंजन उद्योग की हमारी सबसे कम उम्र की सुपरस्टार उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) इंस्टाग्राम पर 70.3 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स के साथ, नरेंद्र मोदी और विराट कोहली के बराबर की लोकप्रिय है, उन्हें किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है। जैसा कि हम सभी जानते हैं, वह फोर्ब्स की शीर्ष 10 में शामिल होने वाली सबसे कम उम्र की भारतीय हैं और देश में सबसे अधिक भुगतान पाने वाली अभिनेत्री उर्वशी 550 करोड़ का विशाल साम्राज्य बनाने में कामयाब रही हैं।

अभिनेता अथर्व सावंत ने अदा शर्मा अभिनीत फिल्म ‘बस्तर: द नक्सल स्टोरी’ की अपनी फिटनेस को लेकर बताई ये बात 

उर्वशी रौतेला बर्लिन इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में अपनी फिल्म ‘दिल है ग्रे’ के प्रीमियर में शामिल होने के लिए तैयार

उर्वशी रौतेला और उनका पूरा परिवार आधिकारिक तौर पर संयुक्त अरब अमीरात से प्रतिष्ठित गोल्डन वीजा प्राप्त करने वाला पहला परिवार है। वर्षों से अपनी कड़ी मेहनत और प्रयासों से उर्वशी रौतेला फिल्म इंडस्ट्री में सफलतापूर्वक अपनी जगह बनाने में कामयाब रही हैं।

मधुरिमा तुली का ‘सनसेट’ के प्रति अपार प्रेम इन तस्वीरों में झलकता है, देखें दिलकश तस्वीरें

अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर उनकी जिस तरह की वैश्विक लोकप्रियता और स्टारडम है, उसे देखते हुए यह स्वाभाविक है कि उन्हें दुनिया भर से विभिन्न सम्मानजनक फिल्म समारोहों में उन्हे आमंत्रित किया जाता है। हालाँकि उनका व्यस्त कार्यक्रम उन्हें यात्रा करने के लिए ज्यादा समय नहीं देता है, लेकिन ऐसा लगता है कि उन्होंने प्रतिष्ठित बर्लिन अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में अपनी उपस्थिति दर्ज कराने के लिए आखिरकार कुछ समय निकाल ही लिया है। हाँ, यह सही है दोस्तों!

उर्वशी रौतेला एक सम्मानित अतिथि के रूप में बर्लिन अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में जाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं और इसमे कोई आश्चर्य नहीं है कि बर्लिन का हर कोई बेहद उत्साहित है। उनकी फिल्म ‘दिल है ग्रे’ का प्रीमियर पहले टोरंटो फिल्म फेस्टिवल में हो चुका है और अब वह बर्लिन इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में प्रीमियर के लिए तैयार है।

जानिए रिदम वाघोलिकर के लिए बसंत पंचमी पर सरस्वती पूजा का क्या है महत्व

काम के मोर्चे पर, इस प्रतिभाशाली अभिनेत्री के पास अक्षय कुमार के साथ ‘वेलकम 3’, बॉबी देओल, दुलकीर सलमान, नंदमुरी बालकृष्ण के साथ ‘एनबीके109’, सनी देओल और संजय दत्त के साथ ‘बाप’ (हॉलीवुड ब्लॉकबस्टर एक्सपेंडेबल्स का रीमेक), रणदीप हुडा, ब्लैक रोज़ के साथ ‘इंस्पेक्टर अविनाश 2’, जैसे प्रोजेक्ट्स हैं।

इसके अलावा उर्वशी रौतेला ‘जेएनयू’ नामक एक आगामी फिल्म में भी दिखाई देंगी, जो एक बायोपिक है, जहां वह कॉलेज राजनेता की भूमिका निभा रही हैं और इस में वह एक म्यूजिक वीडियो में ‘जलेबी’ फेम जेसन डेरुलो के साथ भी नजर आएगी। अधिक अपडेट के लिए बने रहें।

क्या उद्यमी से अभिनेता बने क्षितिज सिंह आगामी बड़ी बॉलीवुड फिल्म के लिए कठोर वर्कआउट रूटीन फॉलो कर रहे हैं?

About Samar Saleel

Check Also

शाहरुख खान के गीत ‘गेरुआ’ की याद दिलाता है शौर्य मेहता और सृष्टि रोड़े का म्यूजिक वीडियो ‘दिल ये दिलबरो’

मुंबई। शौर्य मेहता (Shaurya Mehta) और सृष्टि रोड़े (Srishti Rode) के ‘दिल ये दिलबरो’ (Dil ...