Breaking News

एडिडास ओरिजिनल्स ने लखनऊ के लुलु मॉल में खोला अपना पहला स्टोर

लखनऊ। जर्मनी की प्रतिष्ठित स्पोर्ट्सवियर कंपनी #एडिडास ओरिजिनल्स ने हाल ही में लखनऊ के लुलु मॉल में अपना पहला स्टोर खोला है। 1350 वर्ग फुट के इस स्टोर में एडिडास ओरिजिनल्स के बिलकुल नए कलेक्शन ग्राहकों के लिए मौजूद हैं, जिनमें प्रमुख तौर पर सुपरस्टार, स्टेन स्मिथ, एनएमडी, ईक्यूटी, क्रेजी और फोरम जैसे फैशनेबल शूज शामिल हैं। इस स्टोर को खोलने की एक मात्र वजह यह है कि महिलाओं, बच्चों, पुरुषों को उनके मनपसंद ब्रांड के शूज वैरायटी के साथ एक ही जगह मिलें। यह लखनऊ, उत्तर प्रदेश में एडिडास ओरिजिनल का पहला स्टोर है।

“नशा मुक्त समाज आंदोलन अभियान कौशल का” के तहत साल भर के कार्यक्रमों का वार्षिक कैलेंडर जारी

समीर वर्मा, जनरल मैनेजर लुलु मॉल ने कहा, ”लखनऊ में एडिडास ओरिजिनल्स के पहले स्टोर के लिए लुलु मॉल को एक स्थान के रूप में चुने जाने पर मुझे काफी प्रसन्नता हो रही है। हम ओरिजिनल्स के इस कदम की सराहना करते हैं कि उन्होंने ग्राहकों के हित का ख्याल रखते हुए अपने बेहतरीन कलेक्शन को एक ही जगह लाकर ग्राहकों को बेहतर शॉपिंग का मौका दे रहे हैं। एडिडास हमेशा एक ब्रांड के रूप में सबसे आगे रहा है, और मुझे यह कहने में कली हिचक नहीं है कि जल्द ही यह स्टोर लखनऊ के लोगों के लिए खरीदारी का पसंदीदा स्थान बन जाएगा”

एडिडास ओरिजिनल्स 2001 में स्थापित हुआ था जिसके बाद से इसने सफलताओं की सीढ़ी चढ़ना शुरू किया तो फिर पीछे मुड़कर कभी नहीं देखा। दुनिया के अग्रणी स्पोर्ट्सवियर ब्रांड के रूप में इनका सफर वाकई लाजवाब रहा है।

About Samar Saleel

Check Also

साइबर ठगी पर नकेल, संदिग्ध खाते होंगे फ्रीज; आरबीआई निर्देशों में जल्द करेगा बदलाव

सरकार साइबर अपराधों के लिए इस्तेमाल किए जाने वाले संदिग्ध बैंक खातों को अस्थायी रूप ...