Breaking News

निर्भया के दोषियों का केस लड़ने वाले वकील ने किया बड़ा खुलासा, कहा:’मुझे पहले दिन से पता था की…’

दिल्ली में हुए निर्भया केस के चारों दोषियों पवन, अक्षय, मुकेश और विनय को तय समय सुबह 5:30 बजे फांसी पर लटकाया गया.बता दें कि निर्भया के दोषियों को फांसी की सजा मिलते ही तिहाड़ जेल के बाहर अलग ही नजारा देखने को मिला. इस दौरान तिहाड़ के बाहर इकट्ठा हुए स्थानीय लोग निर्भया जिंदाबाद के नारे लगाते नजर आए.

एपी सिंह ने कहा कि इस केस को हाथ में लेने पर मुझे धमकियां मिलीं, सोशल मीडिया पर गालियां पड़ीं. उन्होंने कहा कि निर्भया की मौत का राजनीतिक फायदा उठाया गया. उन्होंने अरविंद केजरीवाल पर जगह-जगह प्रोटेस्ट करवाने का आरोप लगाया.

इसके साथ ही उन्होंने दोषियों का प्रतिनिधित्व करने वाले वकील को खूब कोसा. जैसे ही फांसी की खबर सामने आई, तिहाड़ जेल के गेट नंबर तीन के बाहर इकट्ठा हुई भीड़ ने ‘निर्भया जिंदाबाद, एपी सिंह मुर्दाबाद’ जैसे नारे लगाने शुरू कर दिए. इस दौरान लोग जश्न में डूबे नजर आए और उन्होंने मिठाई बांटकर अपनी खुशी का इजहार किया.

निर्भया केस के दोषियों के वकील एपी सिंह  ने कहा कि मुझे पहले दिन से पता था कि इस केस में क्या फैसला आएगा फिर भी मैंने ये केस हाथ में लिया. उन्होंने कहा कि मैं यह केस हाथ में लेना ही नहीं चाहता था, मैंने इसे लेने से मना कर दिया था. लेकिन दोषी पवन की पत्नी ने मेरी मां के सामने मुझसे रिक्वेस्ट की इसलिए मैंने इस केस को हाथ में लिया.

 

 

About News Room lko

Check Also

सीएम सिद्धारमैया ने नेहा हिरेमथ के पिता से की बात, कहा- मुझे माफ करना, आपके साथ खड़ा हूं

कांग्रेस पार्षद निरंजन हिरेमथ की हत्या के बाद मंगलवार को मंत्री एचके पाटिल नेहा के ...