Breaking News

पिता ने मॉर्निंग वॉक के लिए कहा तो नाराज बेटे ने खुद को मार ली गोली, जानिए हैरान कर देने वाली खबर

यूपी के मैनपुरी जिले में पिता ने बेटे से सुबह के समय टहलने जाने के लिए कहा तो बेटा नाराज हो गया। इतना ही नहीं उसने तमंचे को सिर से सटा कर गोली मारकर आत्महत्या कर ली। गोली चली तो परिजन मौके पर दौड़ पड़े। खून से लथपथ शव देखते ही परिजनों में कोहराम मच गया।

फॉरेंसिक एक्सपर्ट की टीम भी बुला ली गई। पुलिस ने परिजनों से घटना की जानकारी लेने के बाद शव कब्जे में लिया और उसे पोस्टमार्टम के बाद परिजनों के हवाले कर दिया। कोतवाली प्रभारी ने बतायी कि घटना के संबंध में कोई तहरीर नहीं दी गई है। शव का पोस्टमार्टम कराया गया है। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट से मौत के कारणों का खुलासा होगा। तहरीर मिलेगी तो आगे की कार्रवाई की जाएगी।

घटना बुधवार सुबह की है। कुरावली कोतवाली क्षेत्र के ग्राम चंदपुरा निवासी नत्थू सिंह श्रीवास्तव का 20 वर्षीय पुत्र शिवम बीएससी का छात्र था औऱ पुलिस भर्ती की तैयारी कर रहा था। बुधवार की सुबह 6 बजे वह सोकर उठा तो पिता अनिल ने सुबह देर तक सोने औऱ सुबह टहलने न जाने को लेकर डांट दिया। इससे नाराज होकर वह अपने कमरे में गया औऱ तमंचे से सिर में गोली मारकर आत्महत्या कर ली। घटना की जानकारी मिलते ही कोतवाली प्रभारी विनोद कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए।

 

About News Room lko

Check Also

इटावा से भाजपा सांसद व प्रत्याशी रामशंकर कठेरिया के पक्ष में मुख्यमंत्री ने की जनसभा

• कल्याण सिंह के लिए संवेदना के शब्द नहीं निकले और माफिया के घर फातिहा ...