Breaking News

कोच स्टिमेक के बाद रियल मैड्रिड के स्टार ने दी छेत्री को विदाई मैच के लिए बधाई, कही यह बात

भारतीय फुटबॉल टीम के कोच इगोर स्टिमेक ने सुनील छेत्री को उनके करियर के आखिरी मुकाबले के लिए बुधवार को बधाई दी। आज कुवैत के खिलाफ भारतीय टीम के कप्तान गुरुवार को अपना अंतिम मुकाबला खेलेंगे। इस मैच के लिए रियल मैड्रिड के मिडफील्डर लुका मोड्रिक ने भी छेत्री को शुभकामनाएं दी। स्टिमेक ने उनकी वीडियो पोस्ट कर उन्हें धन्यवाद दिया।

शाम सात बजे शुरू होगा मैच
भारत ग्रुप ए में चार मैचों में चार अंकों के साथ कतर (12 अंक) के बाद दूसरे स्थान पर काबिज है। अफगानिस्तान गोल अंतर से पिछड़कर तीसरे स्थान पर है। कुवैत तीन अंक के साथ आखिरी पायदान पर है। भारतीय टीम अगर कुवैत को हराने में सफल रही तो वह तीसरे चरण के क्वालिफिकेशन में जगह लगभग पक्की कर लेगी क्योंकि अफगानिस्तान गोल अंतर के मामले में भारत से सात गोल पीछे है। भारत और कुवैत के बीच मुकाबला भारतीय समयानुसार शाम सात बजे शुरू होगा।

रियल मैड्रिड के स्टार ने दी बधाई
लुका ने कहा, “हाय सुनील, मैं आपको बधाई देना चाहता हूं और राष्ट्रीय टीम के लिए आपके आखिरी मैच के लिए शुभकामनाएं देना चाहता हूं। आपके करियर के लिए बधाई। आप इस खेल के लीजेंड हैं। आपके साथियों से मैं उम्मीद करता हूं कि आप उनके आखिरी मैच को यादगार बनाएंगे। टीम क्रोएशिया की ओर से शुभकामनाएं।”

छेत्री के संन्यास पर कोच ने जताई निराशा
भारतीय फुटबॉल टीम के कोच इगोर स्टिमक ने दिग्गज भारतीय फुटबॉलर सुनील छेत्री के संन्यास पर भी बात की। उन्होंने कप्तान के रिटायरमेंट पर निराशा जताई। स्टिमक ने कहा, “एक कोच के तौर पर जाहिर है मैं निराश हूं क्योंकि सुनील हमें छोड़कर जा रहा है। वह अगर बेंगलुरु एफसी के लिए अच्छा करते है और हमें उनकी जरूरत हुई तो मैं उन्हें इस फैसले पर फिर से विचार करने के लिए बोल सकता हूं।”

About News Desk (P)

Check Also

आईओए का बड़ा फैसला, ओलंपिक जाने वाले पहलवानों को देगा सहयोग, विनेश की मांग भी स्वीकारी

ओलंपिक जाने वाले देश के छह पहलवानों को सहायता देने पर भारतीय ओलंपिक संघ (आईओए) ...