Breaking News

शानदार फीचर के साथ लांच हुआ Vivo Y01A , फटाफट जाने कीमत

दुनिया की जानी–मानी स्मार्टफोन कंपनी वीवो (Vivo) ने एक नया स्मार्टफोन लॉन्च किया है। इस स्मार्टफोन का नाम Vivo Y01A है। यह स्मार्टफोन Vivo Y01 का ही नया वैरिएंट है। इस स्मार्टफोन में 6.5 इंच का एलसीडी है जो एचडी+रिजॉल्यूशन को सपोर्ट करता है।

यह स्मार्टफोन स्क्वारिश कैमरा मॉड्यूल के साथ आता है जिसमें एलईडी फ्लैश भी मौजूद है। इसके अलावा फोन में Media Tek का प्रोसेसर दिया गया है जो फोन को स्मूथ चलने में मदद करता है। वही यह स्मार्टफोन एंड्राइड 11 पर बेस्ड है जो OS 11.1 पर काम करता है। आइए जानते हैं इस फोन की कीमत और स्पेसिफिकेशंस के बारे में।

नए स्मार्टफोन में आपको डुअल सिम सपोर्ट के साथ डुएल बैंड वाईफाई, ब्लूटूथ और जीपीएस के साथ 3.5 mm का ऑडियो जैक भी मिलेगा। अभी यह हैंडसेट सफायर ब्लू और एलिजेंट ब्लैक कलर ऑप्शन में मौजूद है।
अगर फोन की वर्तमान कीमत के बारे में बात करें तो ताइवान में इसकी कीमत 3,999 THB (112$) है। वहीं इंडियन करेंसी  में इसकी कीमत 9,125 रुपए है। आने वाले दिनों में यह इंडियन मार्केट में भी लॉन्च हो सकता है
फोन की खास बात यह है की यह 720×1600 पिक्सल के एचडी+रिजॉल्यूशन को सपोर्ट करता है। इसके अलावा फोन को अनलॉक करने के लिए फेस अनलॉक का फीचर दिया गया है जिससे आपका बायोमैट्रिक ऑथेंटिकेशन भी होता है।
ताइवान में लॉन्च हुए इस स्मार्टफोन में 5,000 mAH का बैटरी सपोर्ट है जिससे फोन बिना रुके लंबे समय तक चलेगा। फोन का रियर कैमरा स्क्वारिश है जिसमें 8MP का कैमरा, एलईडी फ्लैश के साथ मौजूद है। वहीं फोन का फ्रंट फेसिंग कैमरा 5MP का है।

About News Room lko

Check Also

इंडिगो ने चौड़े आकार के 30 ए350-900 विमानों का ऑर्डर दिया, फिलहाल सिर्फ पतले विमान हैं कंपनी के पास

देश की सबसे बड़ी एयरलाइन इंडिगो ने चौड़े आकार के 30 ए350-900 विमानों का ऑर्डर ...