Breaking News

अजीतमल में किसान की हत्या कर शव को झाड़ियों में फेंका

औरैया। जिले के अजीतमल क्षेत्र में बीती रात झोपड़ी में सो रहे किसान की हत्या कर शव को खेतों के पास झाड़ियों में फेंक दिया गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस और डाग स्क्वायड टीम ने घटनास्थल की जांच की।

पुलिस अधीक्षक अपर्णा गौतम ने सोमवार को यहां जानकारी दी कि इटावा जिले के रामनगर प्रधान का अड्डा निवासी रामचन्द्र कुशवाहा (60) अपने पुत्र मनोज के साथ अजीतमल कस्बा के मोहल्ला राजीवनगर में कटौती पर खेती लेकर वही झोपड़ी डालकर रहता था और खेती किसानी का काम करता था। रविवार की देर रात वह मोहल्ले में ही अपने एक रिश्तेदार आदेश के घर पर खाना खाकर झोपड़ी में सोने को आ गया जबकि उसका पुत्र मनोज कुछ दूरी पर स्थित खेतों पर गेहूं की फसल देखने चला गया।

वह जब लौटकर झोपड़ी में आया तो पिता को झोपड़ी में न देख आवाज लगाई, तभी झोपड़ी के बाहर पड़ी चारपाई पर खून लगा अंगोछा देख अनहोनी की आशंका हुई। तो उसने आवाज लगाकर आसपास के लोगों के साथ खोजबीन शुरू की। खोजबीन के दौरान झोपडी से करीब सौ मीटर दूरी पर झाड़ियों के बीच रामचन्द्र मृत अवस्था में पड़ा देख परिजनों के होश उड़ गए।

जिसकी सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस, फील्ड यूनिट व डाग स्क्वायड की टीम साक्ष्य संकलन में जुटी है। बताया कि मौके पर कुछ साक्ष्य व सूचनाएं प्राप्त हुई हैं। बताया कि शीघ्र ही हत्यारों को खोजकर घटना का अनावरण किया जायेगा।

रिपोर्ट-शिव प्रताप सिंह सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

मुख्य सचिव ने ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट की तैयारियों की समीक्षा कर अधिकारियों को दिये आवश्यक दिशा-निर्देश

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें लखनऊ। गत दिवस देर सायं में मुख्य सचिव ...